Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में विमेंस सुपरस्टार्स के मौजूद ना होने का सबसे बड़ा कारण सामने आया

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Published 22 Oct 2019, 12:50 IST
22 Oct 2019, 12:50 IST

शार्लेट vs बैकी लिंच
शार्लेट vs बैकी लिंच

डब्लू डब्लू ई (WWE) ड्राफ्ट 2019 से एक बात तो साफ पता चली है कि अब विमेंस डिवीज़न को अलग नजरिए से देखा जाने लगा है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण यह था कि ड्राफ्ट में सबसे पहला नाम मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का रहा था।

इस सप्ताह रॉ एपिसोड में उम्मीद थी कि बैकी लिंच का कोई तगड़ा सैगमेंट देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। सबसे चौंकाने वाली बात तो यह रही कि एपिसोड में कोई भी विमेंस सुपरस्टार ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई, तो अब ऐसा ना होने की बड़ी वजह सामने आई है।

इसका सबसे बड़ा कारण आगामी क्राउन ज्वेल पीपीवी है जो 31 अक्टूबर को होगा। भारतीय फैंस इसे रात 9.30 बजे से देख सकते हैं। ये पीपीवी सऊदी अरब में आयोजित होना है और वहाँ विमेंस सुपरस्टार्स को कोई मैच लड़ने की इजाजत नहीं है। इन सभी को मद्देनजर WWE अधिकारियों ने बेहतर समझा कि दूसरी बड़ी स्टोरीलाइंस पर फोकस किया जाए।

ऑस्ट्रेलियाई टूर पर कई WWE लाइव इवेंट्स आयोजित होने हैं जिनसे कंपनी के अधिकारी विमेंस सुपरस्टार्स के बीच चल रही स्टोरीलाइंस को भी जारी रख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: WWE रॉ में विमेंस का मैच ना होने के कारण फैंस को आया गुस्सा

बैकी लिंच ESPNW समिट में WWE का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, वहीँ शार्लेट और असुका की बात करे तो वो फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। इनके साथ बिली के और पेटन रॉयस भी ऑस्ट्रेलिया का टूर कर रही हैं।

अकेली विमेंस सुपरस्टार जो रॉ में नजर आईं वो ज़ेलिना वेगा रहीं लेकिन उन्होंने भी रिंग में कोई मैच नहीं लड़ा था लेकिन उन्होंने एंड्राडे को सिनकारा पर हरिकेनराना लगाकर जीत दिलाने में भी मदद की थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:49 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...