Create

क्यों WWE से निकाले जाने के बाद भी सुपरस्टार्स अन्य जगह नहीं लड़ पाएंगे?

रुसेव समेत कई स्टार्स को रिलीज किया गया
रुसेव समेत कई स्टार्स को रिलीज किया गया

अभी से ठीक कुछ घंटे पहले WWE के लिए काफी कठिन वक्त था। कोरोना वायरस की वजह से विश्व स्तर पर सारे लोगों को पैसों के मामले में नुकसान हो रहा है। प्रो-रेसलिंग और स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में भी काफी बड़ा भूचाल आया है। WWE को पैसों के मामले में काफी ज्यादा नुकसान हो रहा था।

इस वजह से WWE ने कई सारे रेसलर्स, प्रोड्यूसर्स, कोच और स्टाफ को रिलीज कर दिया। इसमें EC3, ल्यूक गैलोज, कार्ल एंडरसन, रुसेव, लियो रश और हीथ स्लेटर जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। इसमें से कुछ लोग WWE के साथ पिछले एक दशक से साथ थे।

ये भी पढ़ें:- क्यों WWE के पास इस समय ड्रू मैकइंटायर के लिए सैथ रॉलिंस से अच्छा विकल्प नहीं है?

भविष्य में कुछ ऐसा ही ऑल एलीट रेसलिंग और आदि प्रमोशन में भी देखने को मिल सकता है। हालांकि, फाइटफुल ने बताया दूसरे प्रमोशन ऐसा नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सुपरस्टार्स के साथ नो कम्पीट क्लोज़ रहेगा। रॉ और स्मैकडाउन के रिलीज किये गए स्टार्स 90 दिनों तक रेसलिंग नहीं कर सकते वहीं NXT स्टार्स 30 दिनों तक रिंग में नहीं उतर सकते। वहीं सैथ रॉलिंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आज इंडस्ट्री के लिए काफी कठिन समय है लेकिन खासकर WWE के लिए। अगर हम खुदसे ही लड़ाई करना शुरू कर देंगे तो इससे चीज़े और ज्यादा खराब हो जाएगी। इस वजह से सबको साथ आने के लिए प्रेरित करें, साथ रहे और एक-दूसरे की ऊपर उठने में मदद करे।

इसके अलावा रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने भी इस बड़ी खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब देखना होगा कि आने वाले समय में कुछ और स्टार्स रिलीज होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment