Create

Elimination Chamber 2022 में कंपनी द्वारा WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप रद्द करने की असली वजह सामने आई

WWE Elimination Chamber 2022 में कंपनी ने लिया था बड़ा फैसला
WWE Elimination Chamber 2022 में कंपनी ने लिया था बड़ा फैसला

WWE Elimination Chamber 2022 में एक चौंकाने वीला चीज़ देखने को मिली थी। WWE ने इस इवेंट के लिए स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप मैच शेड्यूल किया था लेकिन इसे रद्द कर दिया गया। ये मैच शुरू ही नहीं हो पाया। इस वजह से सभी लोग हैरान भी रह गए थे। अब इसका असली कारण भी सामने आ गया है।

WWE Elimination Chamber 2022 में टैग टीम चैंपियनशिप मैच नहीं हो पाया

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज का मुकाबला वाइकिंग रेडर्स के साथ था। काफी लंबे समय बाद वाइकिंग रेडर्स को ये टाइटल शॉट मिला था। लगा कि इस बार टाइटल में बदलाव भी होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच शुरू होने से पहले ही द उसोज ने वाइकिंग रेडर्स के ऊपर हमला कर दिया था। इसके बाद ये मैच WWE ने कैंसल कर दिया।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में इस मैच को लेकर जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार टाइम की कमी के कारण ये किया गया था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि WWE ने पहले से ये प्लान तैयार किया था। वैसे इस शो में WWE ने कई तरह के वीडियो पैकेज चलाए थे। अगर इन्हें नहीं चलाया जाता तो शायद ये मैच हो जाता।

.@WWEUsos just took out @Erik_WWE & @Ivar_WWE and now the #VikingRaiders are unable to compete at #WWEChamber! https://t.co/rodBhhhctm

अभी तक इस मैच को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। शायद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ये मैच हो सकता है। WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच ना होने से जरूर फैंस भी निराश हुए होंगे। अगर ये मैच होता तो इसमें काफी एक्शन देखने को मिलता। वाइकिंग रेडर्स के लिए भी ये अच्छी खबर नहीं थी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस बार वाइकिंग रेडर्स नए चैंपियन बन सकते हैं। अब ये मैच हुआ होता तो शायद कहानी कुछ और हो सकती थी।

खैर WWE ने इस बारे में अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड से पहले इस मैच को लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है। फैंस इस मैच को जरूर देखना चाहेंगे क्योंकि काफी मजा इस मुकाबले में सभी को आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment