"रैंडी ऑर्टन को विंस मैकमैहन WWE में नहीं लाना चाहते थे क्योंकि उनका पुराना रिकॉर्ड अच्छा नहीं था"

रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन
रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं। जिम रॉस(Jim Ross) ने खुलासा किया है कि साल 2000 में रैंडी ऑर्टन को हायर करते समय विंस मैकमैहन(Vince McMahon) को काफी संदेह था। WWE में विंस मैकमैहन के साथ काफी करीबी से जिम रॉस ने काम किया है। जिम रॉस की वजह से ही रैंडी ऑर्टन को WWE में हायर किया गया था।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दिया WWE में अपने 36 साल के पुराने दुश्मन को सोशल मीडिया पर मुंह तोड़ जवाब

WWE दिग्गज ने रैंडी ऑर्टन को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE में रैंडी ऑर्टन का कद आज कितना ऊंचा है ये बात सभी को पता है। लेकिन एक समय था जब विंस मैकमैहन उऩ्हें अपनी कंपनी में लाने से डर रहे थे। इस बात का खुलासा जिम रॉस ने किया है। Grilling JR पॉडकास्ट को दिए गए इंटरव्यू में जिम रॉस ने रैंडी ऑर्टन के शुरूआती करियर के बारे में बताया। उन्होंने ये भी कहा कि विंस मैकमैहन पहले यंग सुपरस्टार्स को कंपनी में लाने से काफी डरते थे।

ये भी पढ़ें: 99 WWE सुपरस्टार्स और उनका जन्मदिन कब होता है: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत आपके पसंदीदा रेसलर का जन्म किस साल में हुआ?

दिग्गज जिम रॉस ने कहा,

रैंडी ऑर्टन इस बात पर भरोसा करें या ना करें लेकिन उन्हें हायर करने में काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। विंस मैकमैहन को उस समय यंग सुपरस्टार्स से दिक्कत थी। रैंडी ऑर्टन मिलट्री स्कूल में उस समय थे और वहां पर उनका पुराना रिकॉर्ड बिल्कुल भी सही नहीं था। इस वजह से विंस मैकमैहन उन्हें हायर करने से डर रहे थे। फिर मैंने विंस से कहा था कि जब तुम्हें दूसरा चांस मिल सकता है तो इस बच्चे को क्यों नहीं मिल सकता है? रैंडी ऑर्टन तीसरे जनरेशन के परफॉर्मर थे। उनके पिता और दादा ने रिंग में कमाल का काम किया था।

रैंडी ऑर्टन ने OVW को साल 2000 में ज्वाइऩ किया था। साल 2002 में रैंडी ऑर्टन की मेन रोस्टर में एंट्री हुई थी। तब से लेकर आज तक रैंडी ऑर्टन ने जबरदस्त काम WWE में किया है। अभी भी वो एक्टिव रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं। 14 बार वो WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। इस समय द फीन्ड के साथ उनकी शानदार राइवलरी चल रही हैं। रिंग में रैंडी ऑर्टन का हील के रूप में पिछला साल भी जबरदस्त रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।