Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Double or Nothing के बाद WWE सुपरस्टार्स से बहुत गुस्सा हैं विंस मैकमैहन ?

  • विंस मैकमैहन का WWE सुपरस्टार्स से गुस्सा होना सही है !
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:13 IST

Vince McMahon

यह कहना शायद गलत नहीं होगा कि AEW का पहला शो डबल और नथिंग एक शानदार सफलता थी। यह पीपीवी सभी की उम्मीदों पर खरा उतरा।

अब जबकि प्रो रैसलिंग जगत और फैंस कोडी रोड्स और कंपनी की तारीफ करने में लगे हुए हैं। वहीं कुछ वर्तमान WWE सुपरस्टार्स ने भी ट्विटर के जरिये इस शो को लेकर टिपण्णी की है। डेव मैल्टजर ने हाल ही में रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के नवीनतम संस्करण में खुलासा किया कि मैकमैहन फैमिली डबल और नथिंग की तारीफ करने वाले WWE सुपरस्टार्स से काफी गुस्सा है।

कई WWE सुपरस्टार्स जैसे कि साशा बैंक्स, मैट हार्डी, कार्ल एंडरसन, हीथ स्लेटर, और पेटन रॉयस ने अपने अलग अंदाज में इस शो की तारीफ की। मैल्टजर ने कुछ WWE सुपरस्टार्स द्वारा AEW की तारीफ करने के बाद इस पर WWE के बैकस्टेज अधिकारियों की प्रतिक्रिया पर बात की।

उन्होंने कहा, "मैं केवल एक ही बात कर सकता हूँ कि मैकमैहन फैमिली उन सभी लोगों पर काफी गुस्सा है, जो लोग ट्वीट कर रहे थे। साशा बैंक्स और कार्ल एंडरसन का ट्वीट करना एक हद तक समझ में आता है। WWE इन सब से खुश नहीं होगी कि खुद उनके सुपरस्टार्स किसी दूसरे प्रमोशन की तारीफ कर रहे हैं।"

WWE द्वारा उन सुपरस्टार्स को लेकर एक हद तक गुस्सा होना सही है, जो कि सोशल मीडिया पर AEW के बारे में बात कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि टोनी खान का प्रमोशन आगे चलकर WWE के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है।

AEW डबल और नथिंग समाप्त होने के बाद प्रोफेशनल रैसलिंग फैंस इससे काफी खुश थे। इस शो के दौरान इंडी रैसलर्स की तरफ से काफी शानदार एक्शन देखने को मिला। इसके अलावा पूर्व WWE सुपरस्टार्स जैसे ऑसम कॉंग, डीडीपी, ब्रेट हार्ट, जॉन मोक्सली उर्फ़ डीन एम्ब्रोज ने इस शो में एंट्री करके सबको चौंका दिया।

कोडी रोड्स और गोल्डस्ट उर्फ़ डस्टिन रोड्स ने काफी भावुक मैच लड़ा। मैच समाप्त होते-होते यह मैच हाल ही के समय के सबसे खूनी मैचों में शुमार हो गया।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 27 May 2019, 10:37 IST
Advertisement
Fetching more content...