Create

WWE द्वारा बॉबी लैश्ले और रैंडी ऑर्टन के बीच चैंपियनशिप मैच इस हफ्ते Raw में कराने की असली वजह सामने आई

WWE Raw में इस हफ्ते होगा चैंपियनशिप मैच
WWE Raw में इस हफ्ते होगा चैंपियनशिप मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी के लिए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बीच मैच का ऐलान किया गया था। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होने वाला था लेकिन इसमें कुछ दिन पहले बदलाव कर दिया गया। अब ये मैच इस हफ्ते रॉ (Raw) में होगा। डेव मैल्टजर ने इस मैच में बदलाव करने का कारण बताया। मैल्टजर के अनुसार पिछले हफ्ते AEW के शो ने व्यूअरशिप के मामले में Raw को पीछे कर दिया और इस वजह से ही विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने ये फैसला लिया।

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले के बीच होगा धमाकेदार मुकाबला

वैस WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले और MVP के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। अब ये मैच नहीं होगा और इसके स्थान पर WWE चैंपियनशिप मैच फैंस को देखने को मिलेगा।

AEW के शोज इस समय बहुत ही शानदार हो रहे हैं। Raw की व्यूअरशिप का हाल पिछले एक साल से खराब चल रहा है। पिछले हफ्ते AEW ने Raw को पीछे कर दिया और इससे विंस मैकमैहन की चिंता बढ़ गई। WWE को Raw से काफी उम्मीदें रहती है क्योंकि ये तीन घंटे का शो होता है। विंस मैकमैहन ने अपने प्लान में अब बदलाव कर दिया है। AEW को पीछे करने के लिए इस हफ्ते ही WWE चैंपियनशिप कराने का निर्णय ले लिया गया।

AEW रोस्टर में एडम कोल, डेनियल ब्रायन और सीएम पंक जैसे दिग्गजों ने बवाल मचाया हुआ था। हालांकि ब्लू ब्रांड के पिछले एपिसोड में भी काफी बवाल मचा था। व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। WWE चैंपियनशिप के लिए लैश्ले और रैंडी ऑर्टन के मैच से शायद इस बार Raw की व्यूअरशिप बढ़ सकती है।

रेड ब्रांड का हाल व्यूअरशिप को लेकर काफी खराब चल रहा है। WWE को कुछ नए प्रोडक्ट और स्टोरीलाइन पर काम करना पड़ेगा। इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और लैश्ले के मैच में बवाल हो सकता है। इसका फायदा भी WWE को मिलेगा। तीन घंटे के शो में WWE को व्यूअरशिप की ज्यादा उम्मीद रहती है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...