WWE द्वारा Raw में स्ट्रोमैन-लैश्ले को सेट तोड़ने और धमाका करने की इजाजत देने की वजह आई सामने

ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले ने सेट तोड़ दिया और हॉस्पिटल में भर्ती हुए
ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले ने सेट तोड़ दिया और हॉस्पिटल में भर्ती हुए

इस हफ्ते रॉ में जो हुआ, वैसा कुछ पिछले कई सालों में नहीं देखा गया। ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच 'फॉल्स काउंट एनीवेयर' मैच लड़ा जा रहा थी लेकिन इसकी समाप्ति थोड़ी दिल दहला देने वाली रही।

'फॉल्स काउंट एनीवेयर' मैच होने के कारण दोनों रैसलर्स को जैसे एक दूसरे को क्षति पहुंचाने का लाइसेंस मिल गया था। दोनों के हाथ में जो भी आया, वो उनका हथियार बन चुका था, यहाँ तक कि एंट्रेंस रैंप का भी भरपूर प्रयोग किया गया। हद तो तब हो गई, जब स्ट्रोमैन और लैश्ले एक साथ LED स्क्रीन तोड़ते हुए काफी देर तक जमीन पर गिरे रहे। इस लम्हे के बाद स्टेज पर बिजली के कई धमाके भी देखे गए।

अब Wrestle Votes के मुताबिक, रॉ में जो भी हुआ, वो एक सोची समझी रणनीति के तहत किया गया था। एक रिपोर्ट में कहा गया है,"द मॉन्स्टर अमंग मैन पिछले कई दिनों से चोट से जूझ रहे थे, इसलिए उपचार के लिए उन्हें कुछ वक़्त रिंग से बाहर रहने की सलाह मिली थी। साथ ही साथ पॉल हेमन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बनने के बाद एंट्रेंस रैंप और पूरे स्टेज के डिज़ाइन में भी बदलाव किया जा सकता है।"

यह WWE की सदा से चली आ रही परंपरा रही है कि जब भी कोई सुपरस्टार चोटिल होता है, तो उसे ऐसे ही कुछ सैगमेंट्स का हिस्सा बनाकर उपचार के लिए बाहर भेजा जाता है।

खैर, अब संभावनाएं हैं कि स्ट्रोमैन को इस चोट से उबरने में काफी समय लग सकता है। हम आशा करते हैं कि वो जल्द से जल्द वापसी करें लेकिन इस बार बेहतर होगा कि WWE उनकी चोट का पूरा फायदा उठाए। फायदे से हमारा मतलब है कि उन्हें किसी बड़ी फ्यूड का हिस्सा बनने का मौका मिले। अगले सप्ताह एंट्रेंस स्टेज के डिज़ाइन में कैसा बदलाव किया जाता है यह भी देखने योग्य बात होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं