WWE द्वारा एलेक्सा ब्लिस का उपयोग करके द फीन्ड का फेस टर्न कराने का असली कारण सामने आया

Enter caption

हर हफ्ते WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस के कैरेक्टर में बदलाव हो रहा है। अब सभी उनके पर्मानेंट कैरेक्टर का इंतजार कर रहे हैं।शायद WWE सुपरस्टार द फीन्ड के साथ उनकी कहानी आगे बढ़ेगी और इसका इंतजार सब कर रहे हैं। WWE समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड की फ्यूड में एलेक्सा ब्लिस भी शामिल हो गई थी। इस वजह से ये मैच मजेदार हो गया था लेकिन समरस्लैम में हुए मैच में रोमन रेंस ने एंट्री की और एलेक्सा ब्लिस का दूर-दूर तक कहीं नाम नहीं था।

ये भी पढ़ें: 9 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के स्पीयर पर किकआउट किया है

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को लेकर बड़ी खबर

Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में हाल ही में टॉम कोल्यूह ने इस बारे में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि एलेक्सा ब्लिस को इस स्टोरीलाइन में इसलिए डाला गया ताकि द फीन्ड को बेबीफेस बनाया जाए। रोमन रेंस की अनुपस्थिति के कारण ये किया गया था। टॉम के मुताबिक एलेक्सा ब्लिस के आने से इस स्टोरीलाइन में काफी मजा आ गया था। इस वजह से अब द फीन्ड को चीयर भी किया जा रहा है। रोमन रेंस ने हील टर्न ले लिया तो फीन्ड को फेस बन गए है। और एलेक्सा ब्लिस को इसमें इसलिए प्रयोग किया गया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की बात करें तो उन्हें तो रोमन रेंस की जगह अचानक से डाला गया था। अब रोमन रेंस वापस आ गए है तो स्ट्रोमैन पीछे हट गए हैं। लेकिन स्ट्रोमैन को हील के तौर पर अब स्मैकडाउन में बड़ा पुश मिलेगा।

WWE स्मैकडाउन में चल रही स्टोरीलाइन अब बहुत तगड़ी हो गई है। रोमन रेंस ने हील टर्न ले लिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी हील के तौर पर पुश मिलेगा। द फीन्ड अब फेस बन गए हैं। ये काफी अजीब बात अब इस स्टोरीलाइन में हो गई है। मजेदार अब स्मैकडाउन का एपिसोड होगा। रोमन रेंस ने अचानक वापसी कर सब कुछ बदल दिया है।

इससे पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच में जो स्टोरीलाइन चल रही थी उसमें एलेक्सा ब्लिस का बहुत बड़ा रोल सामने आ रहा था। सभी ने सोचा था कि समरस्लैम में एलेक्सा ब्लिस का कुछ ना कुछ नया रोल रहेगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इस मैच में रोमन रेंस ने वापसी कर पूरी की पूरी स्टोरीलाइन को बदल दिया। पेबैक में रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा दिया। रोमन रेंस अब नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रोमन रेंस का पॉल हेमन के साथ आने का फैसला गलत था