Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो साबित करते हैं कि शेन मैकमैहन से ज्यादा ट्रिपल एच WWE की 'गद्दी' संभालने के हकदार हैं

  • स्पोर्ट्सकीड़ा के Tom Colohue ने बताया कि जब विंस रिटायर होंगे तब उनकी गद्दी ट्रिपल एच को नहीं बल्कि उनके बेटे शेन मैकमैहन को मिलेगी।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 06 Feb 2020, 17:00 IST

Image result for triple h title wins

विंस मैकमैहन काफी लंबे समय से WWE को संभाल रहे हैं। एक छोटी कंपनी से लेकर बिलियन डॉलर तक का सफर पूरी दुनिया को देखने को मिला है। लाखों लोग आज मैकमैहन को शुक्रिया करते हैं क्योंकि रेसलिंग को इतना बड़ा बनाने में उन्होंने काफी मेहनत की है। हालाँकि पिछले कुछ समय में उनके द्वारा लिए गए गलत फैसले फैंस को पसंद नहीं आए हैं। 

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर इतिहास रचने वाले पूर्व चैंपियन आर ट्रुथ के साथ दोबारा स्टोरीलाइन में होना चाहते हैं शामिल

पिछले कुछ दशक में विंस ने कई ऐसी चीज़ें की हैं जो फैंस को पसंद नहीं आई और इस वजह से उनकी खूब आलोचना भी की गई है। हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा के Tom Colohue ने ये बताया कि जब विंस रिटायर होंगे तब उनकी गद्दी ट्रिपल एच को नहीं बल्कि उनके बेटे शेन मैकमैहन को मिलेगी। काफी सारे फैंस का मानना था कि द गेम ही विंस की कंपनी को उनके जाने के बाद संभालेंगे लेकिन शायद ऐसा नहीं होगा। इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन 5 कारणों की जिन्हें ध्यान में रखते हुए ट्रिपल एच को भी WWE कंपनी को संभालना चाहिए।

#5 उनके कारण ही NXT इतना सफल हुआ है

WWE के फैंस ट्रिपल एच के काम से काफी ज्यादा खुश हैं। आज द गेम की वजह से ही NXT इतनी मशहूर हो पाई है। पिछले साल USA नेटवर्क ने इस शो को ब्रॉडकास्ट करने के लिए डील पेश की थी और ऐसा मुमकिन ट्रिपल एच के शानदार काम की वजह से ही हो पाया है।

ये शो हर हफ्ते AEW डायनामाइट के खिलाफ रेटिंग्स की लड़ाई लड़ता है। भले ही NXT को कम लोग देखते हों, मगर जो भी इस शो के लिए चैनेल बदलता है वो इसके कंटेंट से काफी खुश नज़र आता है।

WWE यूनिवर्स हमेशा विंस मैकमैहन को NXT के जैसे शानदार मुकाबले बुक करने को कहती है। इससे पता लगता है कि WWE यूनिवर्स द गेम को ही इस कंपनी का अगला मालिक बनते हुए देखना चाहती है। NXT को ट्रिपल एच सफल बना चुके हैं और अगर वह रॉ और स्मैकडाउन के भी काम को सँभालते हैं तो फैंस काफी खुश होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 06 Feb 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...