Braun Strowman की मौजूदा बुकिंग को लेकर WWE दिग्गज ने Triple H के ऊपर लगाए गंभीर आरोप, चौंकाने वाली दी प्रतिक्रिया

Pankaj
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बयान
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बयान

Jim Cornette: WWE में कुछ दिन पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने वापसी की थी। इसके बाद उनकी बुकिंग पर कई दिग्गज सवाल उठा चुके हैं। इस लिस्ट में अब जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने ट्रिपल एच (Triple H) के ऊपर आरोप लगाए है। ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी भी कुछ खास अंदाज में नहीं हुई थी। ब्रॉन स्ट्रोमैन का पहला WWE रन बहुत ही शानदार रहा था। इस लिहाज से देखा जाए तो उनकी एंट्री अच्छे अंदाज में होनी चाहिए थी।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

ब्रॉन स्ट्रोमैन की राइवलरी ओटिस और चैड गेबल के साथ चल रही है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में मैच भी हुआ था। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इन दोनों के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ओटिस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पटक दिया था। ये बुकिंग किसी को समझ नहीं आई थी। सभी का कहना है कि अगर स्ट्रोमैन को ताकतवर दिखाना है तो फिर ये करने की क्या जरूरत थी।

Drive Thru podcast पर जिम कॉर्नेट ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

आप सभी मूर्ख है। ब्रॉन स्ट्रोमैन मूर्ख है, जिसने भी उन्हें साइन किया है वो भी मूर्ख है।

youtube-cover

ओटिस और चैड गेबल को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हरा दिया। अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ब्रॉन स्ट्रोमैन को नया प्रतिद्वंदी मिलेगा। अब उनका नया प्रतिद्वंदी कौन होगा ये देखने वाली बात होगी। WWE को स्ट्रोमैन की बुकिंग बहुत ही ताकतवर अंदाज में करनी होगी। अगर उन्हें पुश दिया गया तो फिर वो पुराने अंदाज में ही नजर आएंगे।

ट्रिपल एच ने इस बारे में जरूर सोचा होगा। शायद स्ट्रोमैन की वापसी के समय ही ये बातचीत हुई होगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन से टकराना हर किसी के बस की बात भी नहीं है। उनके सामने कोई ताकतवर रेसलर ही होना चाहिए। अगले हफ्ते अब ब्लू ब्रांड के एपिसोड में देखना होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन क्या कमाल करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।