WWE द्वारा कुछ हफ्तों में कंपनी से निकाले जा रहे फेमस Superstar ने तोड़ी चुप्पी, दिल छू लेने वाला बयान देते हुए भविष्य को लेकर किया बड़ा खुलासा

स्क्रिप्ट्स उर्फ रेजी को WWE के बाहर मिलेगी बड़ी सफलता?
स्क्रिप्ट्स उर्फ रेजी को WWE के बाहर मिलेगी बड़ी सफलता?

WWE: WWE की Endeavor के साथ डील के बाद से ही कई टैलेंट्स को रिलीज किया जा चुका है। अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ने वाला है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि रेजी (Reggie) उर्फ स्क्रिप्ट्स (Scrypts) हैं जो कि आने वाले कुछ हफ्तों बाद WWE का हिस्सा नहीं होंगे। अब उन्होंने हालिया इंटरव्यू में इस चीज़ को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए रेसलिंग में भविष्य से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है।

रेजी पिछले 4 सालों से WWE का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में खुलासा हुआ कि कंपनी उनका कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करने वाली है। यही वजह है कि उन्हें 1 जून को डील खत्म होने के बाद WWE छोड़नी होगी। 4 बार के 24/7 चैंपियन ने Fightful को दिए इंटरव्यू में अपने रिलीज को लेकर दिल छू लेने वाला बयान देते हुए कहा,

"मैं काफी पॉजिटिव हूं। मुझे 3 या 4 हफ्ते पहले इस बारे में पता चला। मैं अच्छा सोच रहा हूं। कुछ साल पहले चीज़ें काफी अलग थी जब लोग रिलीज होने के बाद हताश हो जाते थे। मैं जानता हूं कि यह काफी कठिन है लेकिन मेरी मानसिकता अच्छी है।"

उन्होंने WWE से रिलीज के बाद अपने करियर के अगले चैप्टर के बारे में खुलासा करते हुए कहा,

"मैं अपनी कहानी के अगले चैप्टर के लिए काफी उत्साहित हूं। लोग नहीं जानते हैं कि मैंने 16 सालों तक सर्कस में काम किया था। अगर WWE मुझे कॉन्ट्रैक्ट नहीं देती तो मैं सर्कस छोड़कर इंडिपेंडेट सर्किट में चला जाता। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे WWE से कॉन्ट्रैक्ट मिला इसलिए यह नहीं हो पाया था। अब मैं यहां हूं और मैं यह करने के लिए उत्साहित हूं। कई कंपनियों ने मुझसे संपर्क किया है। कई प्रोजेक्ट्स का काम शुरू हो चुका है। भविष्य उज्जवल लग रहा है।"
youtube-cover

रेजी ने WWE NXT में अपना आखिरी मैच लड़ा था

रेजी ने अपने WWE करियर की शुरूआत मेन रोस्टर में की थी लेकिन इसके बाद उन्हें स्क्रिप्ट्स के रूप में WWE NXT का हिस्सा बना दिया गया था। उन्होंने इसी ब्रांड में अपना आखिरी मैच लड़ा। यह मैच 9 अप्रैल 2024 को हुए NXT के एपिसोड में देखने को मिला था। इस मुकाबले में उन्हें जे'वॉन एवंस के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार का सामना करना पड़ा था।