WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन ने दी खुलेआम चोरी करने की बड़ी धमकी

Ankit
विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

WWE ने हाल ही में काफी सारे सुपरस्टार्स को बाहर किया, उनके साथ कंपनी ने ऑफिशियल्स, रेफरी और कोच को भी बाहर का रास्त दिखा दिया। WWE की जोड़ी और पूर्व 24/7 चैंपियन मारिया कनेलिस-माइक कनेलिस को भी रिलीज कर दिया है लेकिन अब माइक केनलिस ने कंपनी को खुले आम बड़ी धमकी दे डाली है।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस से लड़ने वाले पूर्व चैंपियन की होगी 10 महीनों बाद WWE में वापसी

कनेलिस ने साफ साफ शब्दों में कहा कि वो WWE सारे मूव्य को चुरा लेंगे और इंडी सर्किट में उसका इस्तेमाल करेंगे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कनेलिस अब इंडी सर्किट में काम करने वाले हैं।

माइक कनेलिस ने WWE से पहले काफी सारी रेसलिंग कंपनियों में काम किया है। न्यू जापान प्रो-रेसलिंग में उनका काम अच्छा था जिसके बाद 2017 में WWE में वो अपनी पत्नी के साथ दिखे। बता दें कि मारिया कनेलिस साल 2004 से WWE के साथ काम कर रही हैं जबकि 2010 में वो बाहर हो गई थीं।

मारिया और माइक को बाद में 205 लाइव में शिफ्ट कर दिया गया था। पिछले साल दोनों को रॉ में भेजा गया और फिर 24/7 चैंपियनशिप में दिखाया गया। माइक ने 2 बार खिताब को जीता। मारिया भी 24/7 चैंपियनशिप टाइटल को जीत चुकी हैं। खबरों की माने तो साल 2019 में इस जोड़ी ने रिलीज की मांग की थी।

बता दें कि WWE ने कर्ट एंगल, ड्रेक मैवरिक, कर्ट हॉकिंस, कार्ल एंडरसन-ल्यूक गैलोज ,हीथ स्लेटर, एरिक यंग, EC3, एडन इंग्लिश, लियो रश, एरिक रोवन , साराह लोगन, एपिको-प्रीमो, माइक किओडा, रुसेव,जैक रायडर,नो वे होजे समेत कई लोगों को बाहर किया था।

रिपोर्ट्स की माने तो 35 लोगों को WWE बाहर किया लेकिन अब देखना होगा कि माइक कनेलिस किस कंपनी में जाते हैं। कयास लगाया जा रहा है कि WWE से निकाले गए काफी सारे सुपरस्टार्स AEW का हाथ थाम सकते हैं.

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now