रोमन रेंस से लड़ने वाले पूर्व चैंपियन की होगी 10 महीनों  बाद WWE में वापसी

Ankit
WWE
WWE

WWE ने हाल ही में काफी सारे सुपरस्टार्स को बाहर निकाला है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स अब वापसी के लिए तैयार है। भारतीय मूल के सुपरस्टार और पूर्व चैंपियन जिंदर महल अब 10 महीनों बाद वापसी करने वाले हैं, कयास लगाया जा रहा है कि उनकी वापसी इस हफ्ते रॉ में हो सकती है।

ये भी पढ़ें-WWE हेडक्वॉर्टर की छत पर होगा Money In The Bank, तैयारियों की पहली झलक सामने आई

जिंदर महल को पिछले साल जून में मुस्तफा अली के खिलाफ मुकाबले के दौरान घुटने में चोट आई थी जिसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी और ब्रेक पर जाना पड़ा। ऐसा माना जा रहा है था जिंदर महल साल 2020 की रॉयल रंबल में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

अब Wrestling Rumors के क्रिस फीदरस्टॉन ने बताया कि जिंदर महल ने उनसे बातचीत के दौरान बताया कि कंपनी ने उन्होंने हरी झंडी दे दी है और वो वापसी के लिए तैयार है।

मैंने WWE के पूर्व चैंपियन जिंदर महल से बात की और उन्होंने अपने WWE के स्टेटस के बारे में बताया। इसी दौरान जिंदर महल ने बोला कि उन्हें क्लियर कर दिया गया और अब वो इंतजार कर रहे हैं।

साल 2017 में WWE ने जिंदर महल को पुश देते हुए चैंपियन बनाया, जिसके बाद 2018 में उन्होंने यूएस चैंपियनशिप को जीता। साल 2019 में जिंदर महल ने 24/7 चैंपियनशिप में कदम रखा और आर ट्रुथ के साथ अच्छी स्टोरीलाइन दी। कुछ वक्त पहले जिंदर महल को स्मैकडाउन से रॉ में ड्रॉफ्ट कर दिया गया था।

जिंदर महल भारतीय मूल के सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने करियर के दौरान रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े रेसलर्स के खिलाफ मैच लड़ा है। साल 2018 मनी इन द बैंक में जिंदर महल ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ा था। खैर, अब देखना होगा कि क्या इस बार मनी इन द बैंक में जिंदर को मौका मिलता है या नहीं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now