WWE हेडक्वॉर्टर की छत पर होगा Money In The Bank, तैयारियों की पहली झलक सामने आई

Ankit
WWE हेडक्वॉर्टर 
WWE हेडक्वॉर्टर 

WWE मनी इन द बैंक पीपीवी इस बार कंपनी के हेडक्वॉर्टर में होने वाला है। ये इवेंट 10 मई 2020 (भारत में 11 मई) को आने वाला है। इस पीपीवी के साथ इतिहास रच दिया जाएगा क्योंकि पहली बार ये हेडक्वॉर्टर में होगा।

ये भी पढ़ें-3 कारण क्यों WWE ने रोमन रेंस का नाम बैन करने का फैसला किया है

जैसा की पहली साफ कर दिया गया है कि मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस इस बार छत से लेना होगा। सुपरस्टार्स को नीचे से ऊपर चढ़कर आना होगा और कॉन्ट्रैक्ट को हासिल करना होगा। सभी सुपरस्टार्स नीचे परफॉर्म करेंगे। अब माना जा रहा है कि एक बड़ा मैच ऑफिस की छत पर होगा क्योंकि उसकी तैयारियां शुरु हो गई है।

मनी इन द बैंक की पूरी तैयारियां शुरु हो गई है और WWE इतिहास रचने से कुछ दिन दूर हैं। WWE का ऑफिस स्टैंपफॉर्ड में है, वहीं The Wrestle Daily ने WWE हेडक्वॉर्टर की छत पर बन रहे रिंग की तस्वीरे रिलीज की है।

धीरे धीरे मनी इन द बैंक के मैच कार्ड को तैयार किया जा रहा है। फिलहाल अभी डेनियल ब्रायन का नाम सामने आया है जो इस मुकाबले में हिस्सा लेंगे जबकि आने वाले हफ्तों में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी। इसके अलावा विमेंस मनी इन द बैंक लैडर के लिए असुका, शायना बैलजर, नाया जैक्स और डैना ब्रूक का नाम तय हैं और दो रेसलर्स का नाम सामने आना बाकी है।

बेली स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को टमिना स्नूका के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना ब्रे वायट के खिलाफ होने वाला है। खैर, WWE वैसे भी अपने शो को बिना दर्शकों के करवा रहा है और इस बार छत पर होने वाले इस शो में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं