Create

3 कारण क्यों WWE ने रोमन रेंस का नाम बैन करने का फैसला किया है

रोमन रेंस
रोमन रेंस

जैसा कि आप जानते हैं कि रोमन रेंस रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने जा रहे थे। हालांकि, मैच से ठीक पहले रोमन ने इस मैच से अपना नाम वापस ले लिया और इस कारण कंपनी को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द बिग डॉग की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को शामिल करना पड़ा। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच में गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने।

आपको बता दें, रोमन ने वर्तमान में फैली कोरोना महामारी के कारण इस मैच में न लड़ने का फैसला किया था क्योंकि वह इतिहास में ल्यूकीमिया से ग्रसित रह चुके हैं और वह नहीं चाहते थे कि उन्हें कोरोना हो क्योंकि इससे भारी नुकसान उठाना पड़ा था।

यह भी पढ़े: WWE द्वारा रिलीज किए गए 6 सुपरस्टार्स जो दोबारा कंपनी में वापसी कर सकते हैं

रेसलिंग न्यूज़ के पॉल डेविस ने हाल ही में खुलासा किया था कि डब्लू डब्लू ई(WWE) ने अगले नोटिस तक अपने एनाउंसर को रोमन रेंस का जिक्र न करने को कहा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों WWE ने रोमन रेंस का नाम बैन करने का फैसला किया है।

#3.रोमन रेंस का जिक्र करने का कोई मतलब नहीं बनता है

रोमन रेंस
रोमन रेंस

जैसा कि हमने आपको बताया कि रोमन रेंस ने स्वास्थ्य संबंधी कारणों से रेसलमेनिया से अपना नाम वापस ले लिया था और वह सब कुछ सामान्य होने के बाद ही WWE रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे। शायद यही कारण है कि WWE ने रोमन का नाम बैन करने का फैसला किया क्योंकि रोमन की अनुपस्थिति में उनके नाम का जिक्र करने का कोई मतलब नहीं बनता है। हम उम्मीद करते हैं कि सब कुछ जल्दी सामान्य हो जाए ताकि रोमन रेंस WWE में वापसी कर सके।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2.WWE नहीं चाहती फैंस के जेहन में रोमन का नाम आए

रोमन रेंस
रोमन रेंस

इस बात में कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस WWE के लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और वर्तमान में रोमन के WWE का हिस्सा न होने से फैंस जरुर नाखुश होंगे। शायद यही कारण है कि WWE ने रोमन रेंस का नाम बैन करने का फैसला किया ताकि दर्शकों के मन में रोमन रेंस का नाम न आए। WWE का फैसला सही भी क्योंकि खुद WWE को नहीं पता है कि रोमन रेंस की WWE में कब तक वापसी हो पाएगी।

#1.विंस मैकमैहन, रोमन रेंस से नाराज हैं?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

इस बात में कोई शक नहीं है कि रोमन रेंस, विंस मैकमैहन के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं और भले ही बैकस्टेज कई लोग रोमन रेंस के रेसलमेनिया 36 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में न लड़ने के फैसला का सम्मान कर रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन, द बिग डॉग से थोड़े नाराज हैं। शायद यही कारण है कि उन्होंने अगले नोटिस तक WWE में रोमन रेंस का नाम बैन करने का फैसला किया है।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment