Create
Notifications

WWE से निकाले गए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिग्गज रोमन रेंस को बताया अपना फेवरेट रेसलर, ट्विटर पर लिखी शानदार बात

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया
PANKAJ

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की राइवलरी बहुत ही शानदार रही थी। इस साल जून में WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से रिलीज कर दिया था। रोमन रेंस की बादशाहत पिछले एक साल से WWE में जारी है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बार रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा कि मैंने जितने रेसलर के साथ काम किया उनमें मेरे सबसे फेवरेट रेसलर रोमन रेंस रहे।

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का इतिहास शानदार रहा

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE फैंस को कई अच्छे मैच दिए। रोमन रेंस की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी काफी फायदा पहुंचा। ट्विटर पर सवाल और जवाब सेशन के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन से सवाल पूछा गया। स्ट्रोमैन से पूछा गया कि उनकी सबसे अच्छी राइवलरी और सबसे फेवरेट रेसलर कौन थे। स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस का नाम लिया। स्ट्रोमैन ने कहा कि उन्हें रोमन रेंस के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आया।

@Adamscherr99 Who were your favorite wrestlers to work with?And what was your favorite rivalry?

ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस साल जून में WWE ने अचानक रिलीज कर दिया। WWE द्वारा लिए गए इस निर्णय से कोई भी खुश नजर नहीं आया। अपने WWE करियर में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ बड़ी चैंपियनशिप अपने नाम की थी। पिछले साल गोल्डबर्ग को हराकर स्ट्रोमैन ने अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। रोमन रेंस का WWE करियर भी अभी तक शानदार रहा है।

पिछले साल रोमन रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया था। इसके बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी उन्होंने अपने नाम की। इसके बाद से लगातार वो अभी तक चैंपियन बने हुए है। ऐज, जॉन सीना, डेनियल ब्रायन, सिजेरो, रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गजों को हराकर रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की। ब्रॉक लैसनर के साथ अब उनका अगला मुकाबला होगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने फ्यूचर को लेकर अभी तक कोई बड़ा निर्णय नहीं लिया है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वो जल्द ही इम्पैक्ट रेसलिंग में कदम रखेंगे। इसके अलावा AEW में जाने के भी उनके ज्यादा चांस लग रहे हैं। कुछ ही दिनों में ब्रॉन स्ट्रोमैन फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज देंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...