WWE से निकाले गए Superstar की जल्द ही AEW में हो सकती है एंट्री, रिपोर्ट में बड़े कारण का हुआ खुलासा 

पूर्व WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली
पूर्व WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली

Mustafa Ali: WWE ने हाल में कई रेसलर्स को रिलीज किया है। इनमें एक नाम है मुस्तफा अली (Mustafa Ali) जिनका नो मर्सी (No Mercy) में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के साथ मैच होने वाला था। वो इस मैच से पहले ही रिलीज कर दिए गए।

रेसलिंग जगत के जानकार Wrestling Observer के डेव मैल्टज़र (Dave Meltzer) के मुताबिक मुस्तफा अली जल्द ही AEW में दिखाई दे सकते हैं। डेव इसके पीछे डेनियल ब्रायन (AEW में ब्रायन डेनियलसन) को एक बड़ी वजह मानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मुस्तफा अली और डेनियल ब्रायन के बीच काफी गहरी दोस्ती है। उन्होंने कहा,

"अली एक ऐसे इन रिंग टैलेंट हैं, जो माइक पर अच्छी बात करते हैं और जिन्हें मैं AEW में जाते हुए देख सकता हूं। इसकी एक वजह ये है कि डेनियल ब्रायन उनके बारे में काफी अच्छा सोचते हैं। 2019 में डेनियल ब्रायन ने उन्हें WWE टाइटल के लिए एक PPV में लड़ने के लिए मौका देना चाहा था लेकिन उससे पहले ही रैंडी ऑर्टन ने उन्हें चोटिल कर दिया था।"

WWE के द्वारा हाल में निकाले गए Mustafa Ali को AEW में मिल सकता है मौका

डेनियल ब्रायन सिर्फ एक ऑन स्क्रीन टैलेंट ही नहीं हैं बल्कि उनके पास AEW में क्रिएटिव कंट्रोल भी है। इसकी वजह से वो मुस्तफा अली के लिए AEW में मौके बना सकते हैं। मुस्तफा अली ने कोरी ग्रेव्स को 2020 में ब्रायन के बारे में ये बताया था:

डेनियल ब्रायन हमेशा ही सबके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं। वो आपको बताते नहीं हैं कि उन्होंने आपके लिए क्या किया है। मैं एक हफ्ते मिले मौके में अच्छा प्रदर्शन कर सका और अगले हफ्ते जब मैं वापस आया, तो मुझे बताया गया कि मैं अब 205 का हिस्सा नहीं हूं, बल्कि SmackDown का फुल टाइम मेंबर हूं।

2016 से WWE का हिस्सा रहे अली को कंपनी में कभी मौके मिले, तो कभी वो मौके ले लिए गए। अब उन्हें WWE से रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो AEW का हिस्सा बनते हैं या नहीं।