WWE ने एक साथ 7 Superstars को निकाला, पूर्व चैंपियन समेत कई चौंकाने वाले स्टार्स शामिल

..
ऐमा ने पिछले साल ही WWE में वापसी की थी
WWE ने एक साथ कई सुपरस्टार्स को दिया करारा झटका

WWE: WWE और UFC के TKO ग्रुप में मर्जर के बाद कंपनी में कई तरह के बदलाव होने की उम्मीद थी। कई स्टार्स सहित कुछ टॉप मैनेजमेंट के ऑफिशियल्स के भी WWE को छोड़ने की खबरें सामने आई थीं। अब WWE द्वारा एक साथ कई सुपरस्टार्स को निकाले जाने का सिलसिला शुरू हो गया है।

अभी तक WWE ने मुस्तफा अली, एमा, रिडिक मॉस, इलायस, रिक बूग्स, आलिया और Hit Row ग्रुप के टॉप डोला को निकाला जा चुका है। अभी कहना मु्श्किल है कि सिर्फ इन्हीं सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है या अभी और भी स्टार्स को लेकर ऐलान होना है।

आपको बता दें कि मुस्तफा अली ने सबसे पहले अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया कि वो अब कंपनी का हिस्सा नहीं है। इसके बाद एमा और पूर्व चैंपियन आलिया ने भी सोशल मीडिया के जरिए ही रिलीज की खबर की पुष्टि की। साथ ही रिडिक मॉस, इलायस, रिक बूग्स, टॉप डोला को निकाले की खबर का ऐलान Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट के जरिए किया है।

WWE से रिलीज किए जाने के बाद Emma और Mustafa Ali ने क्या कहा?

WWE ने कुछ समय पहले ऐलान किया किए गया था कि अगले साल पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में Elimination Chamber 2024 का आयोजन किया जाएगा। एमा ऑस्ट्रेलिया की ही हैं और इसी वजह से वो इस प्रीमियम लाइव इवेंट में परफॉर्म करने को लेकर उत्साहित थीं। हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लिखा,

"मुझे निकाल दिया गया है। मैं अब WWE का हिस्सा नहीं हूं।"

एमा को पिछले साल ही कंपनी ने एक बार फिर साइन किया था। इस दौरान उनका इस्तेमाल कुछ खास तरीके से नहीं किया गया और एमा का कंपनी में आखिरी मैच जुलाई 2023 में हुआ था। यहां उन्हें शेना बैज़लर के खिलाफ सबमिशन के जरिए शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

इसके अलावा मुस्तफा अली जिन्होंने सबसे पहले रिलीज की खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा,

("मैं अब WWE का हिस्सा नहीं हूं। भविष्य के लिए उत्साहित हूं। शुक्रिया।")

अली को 30 सितंबर को होने वाले NXT No Mercy शो में डर्टी डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ लड़ना था। दोनों सुपरस्टार्स के बीच नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होने वाला था। हालांकि अब इस मैच में भी बदलाव किया जाएगा।