ऑस्ट्रेलिया के इस खूबसूरत स्टेडियम में होगा WWE Elimination Chamber, 60 हज़ार से ज्यादा फैंस के सामने मचेगा जबरदस्त धमाल

Ujjaval
WWE ने आधिकारिक तौर पर किया बड़ा ऐलान
WWE ने आधिकारिक तौर पर किया बड़ा ऐलान

Elimination Chamber 2024: पिछले कुछ समय से अफवाहें सामने आ रही थी कि WWE का ऑस्ट्रेलिया में इवेंट देखने को मिल सकता है। अब आधिकारिक रूप से इसका ऐलान हो गया है। अगले साल फरवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) इवेंट होने वाला है। 5 साल बाद इस देश में इवेंट होने वाला है। आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया में 2018 में Super ShowDown का आयोजन हुआ था।

WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डाली। उन्होंने इसके द्वारा बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया के शहर पर्थ में मौजूद खूबसूरत ऑप्टस स्टेडियम में Elimination Chamber: Perth इवेंट का आयोजन करने वाले हैं। 24 फरवरी 2024 को यह खास प्रीमियम लाइव इवेंट वहां पर देखने को मिलने वाला है। आपको बता दें कि ऑप्टस स्टेडियम में 60 हज़ार से ज्यादा दर्शक मौजूद रह सकते हैं और इसी वजह से शो में जबरदस्त धमाल मचना तय है।

आप नीचे WWE का आधिकारिक ट्वीट देख सकते हैं:

Elimination Chamber 2024 के ऐलान को लेकर WWE ऑफिशियल ने क्या कहा?

WWE के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट क्रिस लेगेंटी ने अपनी स्टेटमेंट जारी की है। इसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में इवेंट का आयोजन करने के लिए पर्थ को एक अच्छी जगह बताया है। साथ ही उन्होंने उम्मीद की है कि WWE सभी फैंस को खास अनुभव देने में सफल होगा। उन्होंने अपनी स्टेटमेंट में कहा,

"कई सारे रिकॉर्ड तोड़ WWE इवेंट्स का आयोजन अंतरराष्ट्रीय जगहों पर करने के बाद ऑस्ट्रेलिया में WWE का प्रीमियम लाइव इवेंट बुक करने के लिए पर्थ सबसे अच्छी जगह है। WWE इवेंट्स से भरे पूरे एक हफ्ते को लाकर हम उम्मीद करते हैं कि हम आपके मन में काफी समय तक अपनी यादों को छोड़ने में सफल हो पाएंगे।"

WWE ने इस बात की उम्मीद भी जताई है कि उनके यूनाइटेड स्टेट्स के बाहर हुए पिछले कुछ इवेंट्स की तरह ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाला Elimination Chamber 2024 कई सारे बड़े रिकॉर्ड तोड़ने में सफल होगा। आने वाले हफ्तों में WWE द्वारा टिकट्स और प्री-सेल्स को लेकर भी जानकारी दी जाने वाली है।

WWE लगातार तीसरे साल Elimination Chamber इवेंट का आयोजन यूनाइटेड स्टेट्स से बाहर करा रहा है। इसके पहले सऊदी अरब और कनाडा में यह शो देखने को मिल चुका है। कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया में एक बड़े इवेंट के आयोजन को लेकर आई रिपोर्ट्स अब पूरी तरह से सही साबित हो गई हैं।