WWE से निकाले गए 47 साल के रेसलर ने 14 साल बाद वापसी के लिए भरी हुंकार, कुछ चीजों को सही करने का पेश किया दावा?

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर

Mr. Kennedy: WWE में पिछले एक दशक में बहुत बदलाव आ गया। साल 2009 के मुकाबले देखा जाए तो अभी की स्थिति अलग है। मिस्टर केनेडी (Mr. Kennedy) के नाम से मशहूर केन एंडरसन (Ken Anderson) ने भी WWE रिंग में साल 2009 में अंतिम बार कदम रखा था। WWE में अपनी दोबारा वापसी पर अब उन्होंने बयान दिया है।

14 साल पहले केनेडी को WWE ने रिलीज कर दिया था। रैंडी ऑर्टन के साथ उनका कुछ मुद्दा हो गया था। WWE में उनका करियर ठीकठाक रहा। मिस्टर WWE Money in the Bank भी वो रहे। यहां उन्हें और भी सफलता मिल सकती थी लेकिन इससे पहले ही वो रिलीज हो गए थे।

WWE से रिलीज होने के बाद केनेडी ने अन्य कंपनियों में काम किया। IMPACT Wrestling में उन्होंने अच्छी सफलता हासिल की। The Kurt Angle Show पर WWE में वापसी को लेकर केनेडी ने कहा,

नहीं मुझे आश्चर्य नहीं है। जब मैं यहां से निकला था तब कुछ गलत चीजें हुई थी, और मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं। मैं अंत में वहां वापस जाने और इसे खत्म करने में सक्षम होना चाहता हूं, अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं पूरी तरह से समझता हूं। मैंने जो भी किया अपने आप किया।

47 साल के केनेडी द्वारा दिए गए बयान से साफ लग रहा है कि वो WWE में वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने कुछ चीजों को वहां जाकर समाप्त करने की बात कही। उनकी इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं।

क्या WWE में फ्यूचर में Mr. Kennedy की एंट्री होगी?

WWE ने उनसे कभी भी वापसी को लेकर बात नहीं की। हालांकि कुछ साल पहले मेंस WWE रॉयल रंबल मैच में उनसे आने के लिए जरूर कहा गया था। केनेडी ने इस चीज के लिए मना कर दिया था। उन्होंने बताया था कि ऑफिशियल तौर पर कोई बात नहीं कही गई थी। फ्यूचर में केनेडी WWE रिंग में आकर फैंस को जरूर सरप्राइज दे सकते हैं। ऐसा अगर हुआ तो फिर फैंस को अच्छा भी लगेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now