Create

WWE से हाल ही में निकाला गया रेसलर हुआ भावुक, गुस्से में आकर विंस मैकमैहन पर कसा जबरदस्त तंज

विंस मैकमैहन(Vince McMahon)
विंस मैकमैहन(Vince McMahon)

विंस मैकमैहन(Vince McMahon) हमेशा WWE सुपरस्टार्स की बुकिंग के लिए चर्चा में रहते हैं और फैंस भी इस पर कुछ उनसे कहते हैं। हाल ही में 10 सुपरस्टार्स को WWE ने रिलीज कर दिया है और फैंस इस बार से खुश नहीं है। विंस मैकमैहन एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गए है। इस खबर को सुनकर WWE सुपरस्टार्स सहित फैंस काफी गुस्से में है। यहां तक की रिलीज किए गए सुपरस्टार्स ने भी नाराजगी जताई है।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की 'बेइज्जती', मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

पूर्व WWE सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन को लेकर कही बड़ी बात

हैवी मशीनरी के सदस्य टकर को भी WWE ने रिलीज कर दिया है। ओटिस के साथ मिलकर उन्होंने काफी अच्छा काम किया था। टकर भी काफी नाराज अब नजर आ रहे हैं और ट्विटर पर उन्होंने ओटिस के साथ तस्वीर पोस्ट की है। टकर ने इसमें कैप्शन Can't wait to tell this story दिया है।

ये भी पढ़ें:-WWE ने 10 सुपरस्टार्स को निकाला, ब्रॉक लैसनर को आखिरी मैच से पहले क्या कहा गया, जिंदर महल पर लगे गंभीर आरोप?

टकर ने जब ये कैप्शन लिखा तो कई फैंस ने इसका जवाब भी मांगा। टकर ने अंत में विंस मैकमैहन के ऊपर अपनी भड़ास निकालते हुए कह दिया कि चीजें अच्छी नहीं है क्योंकि ओल्ड मैन ने चार्ज लिया है।

यह भी पढ़ें:WWE दिग्गजों की कमाई आई सामने, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने बनाई जबरदस्त बॉडी

टकर ने फैन को दिया जवाब<p>

टकर ने फैन को दिया जवाब

पिछले साल इसी टाइम पर एक दर्जन से ज्यादा सुपरस्टार्स को बजट के कारण WWE ने निकाल दिया था और ठीक एक साल बाद भी अचानक 10 सुपरस्टार्स को निकाल दिया गया। इस लिस्ट में सबसे ज्यादा चौंकाने वाले नाम रूसेव, पेयटन रॉयस और बिली के का है। विंस मैकमैहन के इस निर्णय से कोई भी खुश नहीं है। फैंस में काफी आक्रोश भरा हुआ है और ट्विटर पर WWE पर कई तरह के आरोप लगाए गए।

कई WWE सुपरस्टार्स ने भी इस निर्णय को लेकर अपनी नाराजगी जताई और ट्विटर पर अपना संदेश दिया। इसमें से कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी थे जो पिछले हफ्ते मेगा इवेंट में नजर आए थे। टकर ने भी अंत में अपने दिल की बात फैंस के सामने रख ही दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment