Create

WWE न्यूज: कमेंट्री के लिए आलोचना झेल रही रैने यंग ने फैंस को दिया करारा जवाब

रैने यंग
रैने यंग

हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) एनाउंसर रैने यंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी कमेंट्री को लेकर हो रही आलोचना का जवाब दिया। उन्होंने अपने फैंस से कहा वह मानती हैं कि वह कमेंट्री में बहुत अच्छी नहीं लेकिन वह हर हफ्ते अपनी कमेंट्री में सुधार लाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

साल 2013 के बाद से ही रैने यंग नियमित रूप से WWE के टीवी शो पर लगातार दिख रही हैं। रैने यंग को जीन ओकरलन के बाद बैकस्टेज में रेसलर से सबसे बढिया इंटरव्यू लेने के लिए जाना जाता हैं। रैने यंग ने अपने करियर के 5 साल में कई पीपीवी, प्री-शो और पोस्ट-शो होस्ट किए । इसके साथ उन्होंने WWE नेटवर्क के इंटरव्यू सीरिज अनफिल्टर्ड को भी होस्ट किया है। WWE में रैने यंग का काफी बड़ा नाम हैं। फैंस उन्हें पसंद भी करते हैं। लेकिन जब से वो कमेंट्री कर रही हैं तभी से कुछ फैंस को ये बात पसंद नहीं आ रही हैं।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

youtube-cover

एक ट्वीट जिसका WWE से कोई लेना देना नहीं था पर रैने यंग ने कमेन्ट कर दिया और लिखा वह कैसी सोचती हैं कि लोगों को दूसरों के काम में टांग नहीं डालनी चाहिए। इसके बाद एक ट्विटर यूजर ने इस कमेन्ट करते हुए लिखा कि WWE में NXT के कमेंटेटर मौरो रनेलो, नाइज मैक्गिनीज़ ही सबसे अच्छी कमेंट्री करते हैं और यंग को याद दिलाने के लिए उस ट्विटर यूजर ने लिखा कि उन्हें उनके काम के लिए पैसे मिल रहे हैं।

इसके बाद एक और ट्विटर यूजर ने उन्हें लिखा कि वह अपने काम के बारे में ज्यादा बोलना बंद करें क्योंकि वह अधिक पैसे देने वाली जॉब कर रही हैं। इसके बाद यंग ने लिखा कि वह खुद अपनी कमेंट्री को अच्छा नहीं मानती और हर दिन इसे अच्छा करने की कोशिश कर रही हैं।

रैने ने कहा,''यह सच है। मैं कमेंट्री में बहुत अच्छी नहीं हूं लेकिन यह मेरा काम है। मैं हर सप्ताह इसे बेहतर करने का प्रयास कर रही हूं। लोग मुझे यह बताना पसंद करते हैं कि मैं इस काम में कितनी बुरी हूं और यह मैं जानती हूं। तो मुझे यह काम छोड़ देना चाहिए? जो लोग मुझे इस बारे में कह रहे है? लेकिन ग्लोबल टीवी शो पर इस काम को सीखना आसान नहीं है''।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment