Create
Notifications

WWE के बड़े सुपरस्टार को 8वें हफ्ते लगातार टेबल पर पटका गया, डीन एंब्रोज की पत्नी ने न्याय की मांग की

PANKAJ
visit

काफी समय से नाया जैक्स लगातार WWE सुपरस्टार लाना को टेबल पर रॉ में पटक रही हैं। ये लगातार चर्चा का विषय अब बन गया है। चीजें अभी भी नहीं बदली। इस हफ्ते रॉ में फिर नाया जैक्स ने लाना को टेबल पर पटक दिया। ये 8वीं बार किया गया है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स और वो किन बॉलीवुड फिल्मों में अपने रोल से तहलका मचा सकते थे

पूर्व WWE एनाउंसर रैने यंग ने इस पर बड़ा बयान दिया है। रैने यंग ने ट्वीट कर अपनी बात कही है। रैने यंग ने लाना को सपोर्ट करने की मांग की और जस्टिर फॉर लाना हैश टैग का यूज किया है।

WWE रॉ में हुआ मैच

दरअसल WWE रॉ में इस हफ्ते लाना और शायना बैजलर का मैच हुआ था। बैजलर ने आसानी से लाना को हरा दिया था। लाना की हालत बैजलर ने खराब कर दी थी। बैजलर ने सबमिशन के जरिए ये मैच जीत लिया था।इस मैच के बाद बैजलर ने नाया जैक्स को एक बार फिर लाना को टेबल पर पटकने के लिए कहा। लेकिन कमेंट्री टेबल पर बैठी मैंडी रोड और डैना ब्रूक ने उन्हें रोक लिया था। इसके लिए लाना ने उन्हें धन्यवाद भी कहा।

लाना के लिए फिर बुरी खबर आई।इस शो में असुका और नाया जैक्स के बीच भी मैच हुआ। इस मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था।। मैच के दौरान मैंडी रोज़, डैना ब्रुक और लाना रिंगसाइड पर थी। मैच के अंत में असुका ने अपने सबमिशन में नाया जैक्स को फंसाया था लेकिन बैजलर की इंटरफेरेंस हुई। इसके चलते मैच DQ में खत्म हुआ। असुका को DQ की मदद से जीत मिल गई थी। मैच के बाद बड़ा ब्रॉल देखने को मिला था और यहां नाया जैक्स और शायना का पलड़ा भारी रहा। बाद में नाया जैक्स ने एक बार फिर लाना को टेबल पर पटक दिया।

लाना को 8वीं बार नाया जैक्स ने टेबल पर पटका है। हाल ही में एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि लाना को बड़ा बेबीफेस बनाने के लिए ये किया जा रहा है। लेकिन इस चीज को लेकर अब बड़े सुपरस्टार्स भी बोलने लग गए है। हर हफ्ते रॉ के एपिसोड में लाना के साथ ये हो रहा है। इस बार तो रैने यंग ने भी जस्टिस की मांग कर दी है।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व विमेंस सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहती हैं और 2 जो किसी हाल में वापसी नहीं करना चाहती


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now