Create
Notifications

3 पूर्व विमेंस सुपरस्टार्स जो WWE में वापस आना चाहती हैं और 2 जो किसी हाल में वापसी नहीं करना चाहती

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure
visit

पिछले कुछ समय में विमेंस रेवोल्यूशन ने WWE को पूरी तरह बदल दिया है। साथ ही देखा गया है कि कई सारी विमेंस सुपरस्टार्स ने रिटायरमेंट से बाहर आकर रेसलिंग की है। NXT की चारों हॉर्सविमेन ने ट्रिश स्ट्रेट्स, लिटा, मिशेल मैककूल और मोली होली जैसी पूर्व सुपरस्टार्स को WWE की रिंग में वापस आने के लिए मजबूर किया है।

WWE के पास इस समय अपने इतिहास का सबसे अच्छा विमेंस रोस्टर है और हमेशा ही कंपनी विमेंस स्टार्स को आगे आने में मदद करती हैं। इसके अलावा WWE में हर एक पूर्व स्टार के लिए वापसी के रास्ते खुले हुए हैं और ऐसा लगता है कि कई सारी सुपरस्टार्स अपनी वापसी के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्होंने अबतक WWE में एक भी चैंपियनशिप नहीं जीती है

WWE में कई सारी पूर्व विमेंस स्टार्स है जिन्होंने साफ तौर पर बता दिया है कि वो WWE के बुलाने का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा कुछ ऐसी भी विमेंस स्टार्स है जिन्होंने अपनी वापसी के रास्तों को अब पूरी तरह से बंद कर दिया है। इसलिए हम तीन विमेंस स्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो वापसी करना चाहती हैं वहीं 2 जिन्होंने रिटर्न से साफ इनकार कर दिया है।

5- WWE में वापस आना चाहती हैं: ईवा मेरी

ईवा मेरी अंतिम बार WWE की रिंग में 2016 में दिखी थी। इसके बाद उन्हें WWE की वेलनेस पॉलिसी तोड़ने के लिए सस्पेंड कर दिया था और फिर उनकी कभी वापसी नहीं हुई। मेरी को बाद में रिलीज कर दिया गया और इसके बाद वो एक्टिंग और न्यूट्रिशन सहित अन्य जगहों पर सफलता हासिल कर चुकी हैं।

मेरी तीन सालों से WWE में नजर नहीं आयी हैं और उन्होंने बताया है कि वो अपनी वापसी करना चाहती हैं। साथ ही वो अपनी वापसी के लिए अन्य चीज़ों को रोकने के लिए भी तैयार है। सितंबर में मेरी ने अपनी वापसी टीज़ की थी। खैर, उनका अबतक रिटर्न नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: - WWE Survivor Series में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले 3 सुपरस्टार्स

4- WWE में वापस नहीं आना चाहती हैं: गैल किम

गैल किम ने 2019 में प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले ली थीं। गैल को इम्पैक्ट रेसलिंग इतिहास की सबसे बड़ी विमेंस स्टार माना जा सकता है। वो पहले WWE में काम करती थीं लेकिन आज भी उन्हें WWE से नफरत है।

2011 में आयोजित हुए एक बैटल रॉयल के दौरान किम आधे मैच से चली गई थीं और इसके बाद उन्होंने कभी वापसी नहीं की। उन्होंने सोशल मीडिया पर साफ तौर पर बता दिया है कि वो विमेंस रिवोल्यूशन के बावजूद वापसी नहीं करेंगी।

3- WWE में वापस आना चाहती हैं: विक्टोरिया

विक्टोरिया पूर्व विमेंस चैंपियन है और वो अपने समय के कई सारे बड़े मुकाबलों का हिस्सा रही हैं। वो इम्पैक्ट रेसलिंग में भी काम कर चुकी हैं। साल की शुरुआत में खबरें आ रही थी कि विमेंस रॉयल रंबल मैच में वो सरप्राइज एंट्रेंट के रूप में आने वाली हैं।

उन्होंने हाल ही में बताया कि अगर उन्हें अच्छी डील मिलती हैं तो वो वापसी के लिए तैयार है। खैर, इस साल पूर्व विमेंस चैंपियन का सरप्राइज रिटर्न देखने को मिल सकता है।

2- WWE में वापस नहीं आना चाहती हैं: एजे ली

एजे ली WWE की सबसे प्रसिद्ध विमेंस स्टार रही हैं। वो अंतिम बार 2015 में नजर आयी थीं। इसके बाद उन्होंने रिटायर होने का निर्णय ले लिया था। एजे ली पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक की पत्नी है। सीएम पंक के हमेशा से ही WWE के साथ मतभेद रहे हैं।

इसके चलते ही एजे ली ने भी रेसलिंग करना छोड़ दिया था। उन्होंने एक फैन के ट्वीट में और कई अन्य मौकों पर बताया है कि वो अब WWE में कभी वापसी नहीं करना चाहती।

1- WWE में वापस आना चाहती हैं: मेलिना

मेलिना को WWE ने 2011 में फायर कर दिया था और इसके बाद वो कई सारे इंडिपेंडेंट प्रमोशन्स में नजर आ चुकी हैं। पूर्व विमेंस चैंपियन ने 2019 में Raw के खास एपिसोड में सरप्राइज अपीयरेंस दी थी।

मेलिना ने साफ तौर पर बताया है कि वो WWE में वापसी करने के लिए तैयार है। खैर, PWInsider ने बताया था कि मेलिना ने WWE के साथ साइन किया है। इसके बावजूद अबतक वो WWE में नजर नहीं आयी हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो द शील्ड का हिस्सा बनने वाले थे

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now