Create

रैने यंग ने WWE दिग्गज जॉन सीना के साथ अपने पहले इंटरव्यू में हुई बड़ी गलती के बारे में बताया

रैने यंग और जॉन सीना
रैने यंग और जॉन सीना

क्रिस वैन वलिएट (Chris Van Vliet) के साथ एक इंटरव्यू में पूर्व WWE अनाउंसर रैने यंग (Renee Young) ने जॉन सीना के साथ अपने सबसे पहले इंटरव्यू के बारे में बात की। रैने ने WWE के साथ 2012 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका पहला इंटरव्यू जॉन सीना (John Cena) के साथ था। साथ ही उन्हें इसके महत्व के बारे में उस समय पता नहीं था।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को दी WWE के 35 साल के सुपरस्टार ने WrestleMania में मैच की चुनौती

रैने यंग ने बताया कि वो इस सैगमेंट को अपने बारे में बनाने की काफी कोशिश कर रही थी और बताया कि जॉन सीना का स्वभाव काफी अच्छा था। रैने यंग ने कहा:

“मेरा उनके लिए पहला इंटरव्यू जॉन सीना के साथ था। उस समय मुझे आकर्षण का महत्व समझ नहीं आया था। उस समय ब्रुक होगन अपने म्यूजिक करियर और रियलिटी शो का आगे बढ़ा रही थी। इसलिए मैं उनसे इस बारे में बात करने वाली थी। मुझे याद है कि हम हमारे मार्क्स पर खड़े थे। वो PR वाले व्यक्ति को ढूंढ रहे थे, जो उस समय जॉन सीना के साथ थे और उन्होंने बताया कि, 'हम ये इंटरव्यू नहीं करने वाले हैं। मैं इस सैगमेंट द्वारा टैलेंट को अच्छा दिखने के बजाय उसे अपने बारे में बनाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन मुझे याद है कि जॉन सीना काफी अच्छे थे।"
“उन्होंने कहा था, ‘कुछ पलों में दुनिया ये जानने वाली हैं।' मैं शावर से बाहर निकली और मेरा फोन बार-बार बजने लगा। इसलिए, मैंने खुद पर से बोझ कम किया और इसे बढ़िया तरह से समझने की कोशिश की। मैं खुश था कि ये उनकी ओर से आया। ये काफी आसान था।”

रैने यंग ने बाद में भी WWE दिग्गज जॉन सीना के साथ कई सारे इंटरव्यू किये

रैने यंग ने 2012 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और उनका सबसे पहला और खास काम दिग्गज मीन जीन ओकरलन के साथ आया था जिसका नाम "WWE Vintage" था। उन्होंने कुछ समय बाद एनाउंसर की नौकरी हासिल की और बाद में तीनों ही ब्रांड्स पर एनाउंसर का काम किया।

यंग ने जॉन सीना का इंटरव्यू WWE No Mercy 2017 में रोमन रेंस के साथ मैच के बाद RAW टॉक पर लिया था। इस दौरान सीना काफी भावुक हो गए थे और रेंस से हार के बाद रिटायरमेंट की बात कर रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment