Create

WWE न्यूज: डीन एंब्रोज की WWE से विदाई से पहले उनकी पत्नी रैने यंग का बड़ा बयान

Enter caption

रैने यंग को रॉ कमेंट्री बूथ पर शायद थोड़ी आलोचना का शिकार होना प़ड़ सकता है, लेकिन कुछ लोगों को यह समझना होगा कि डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी होने के नाते उनका रोल आसान नहीं था। जब एम्ब्रोज़ ने हील टर्न लिया उसके बाद से रैने को जिस भी रोल में रखा गया वह उनके लिए काफी मुश्किल रहा।

दो साल पहले ही WWE को उनके रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद रैने यंग ने Sports Media with Richard Deitsch के साथ एक इंटरव्यू में एम्ब्रोज़ के फाइनल शो और हील टर्न के दौरान कमेंट्री में होने के बारे में बात की है। Sports Media के रिचर्ड डिट्स्च से बात करते हुए रैने ने उन चीजों को समझाया है कि एम्ब्रोज़ का हील टर्न लेना और उनके लेटेस्ट मैचों के दौरान उन्हें कमेंट्री में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

रैने ने कहा,"यह काफी कठिन था और खास तौर पर जब वह विलेन के रोल में थे तब मुझे उनको सही साबित करने के लिए काफी कुछ करना पड़ता था और मेरे पति होने के नाते मुझे उनकी तरफ रहना ही था। वह रिंग में जो कुछ भी करते थे उसे सही साबित करने के कारण मैं खोजती थी।यह काफी कठिन था और हम नहीं जानते थे कि हम इससे किस तरह से निपटने वाले हैं। वह इसे किस तरह हैंडल करना चाहते थे और मैं किस तरह से अपना काम करना चाहती थी। यह बात काफी कठिन थी कि आखिर विंस को किस बात से खुशी मिलने वाली है। इसके बाद उन्हें लास्ट मैन स्टैंडिंग मैचों और फाल्स काउंट एनीवेयर मैचों में देखना जिसमें उनकी आंखों में पेसिंल भोंक दी जाती है। मैं हर बार एक पत्नी के रोल में आने की कोशिश करती थी और उन चीजों पर एक WWE सुपरस्टार की बजाय अपने पति के हिसाब से रिएक्ट करती थी।"

डीन एम्ब्रोज़ के चोट से वापस आने के थोड़े समय बाद से ही पिछले साल सितंबर 2018 से ही रैने यंग कमेंट्री बूथ में हैं। अक्टूबर के अंत में एम्ब्रोज़ ने उसी रात हील टर्न लिया जिस रात रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया की बीमारी के बारे में खुलासा किया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment