Create
Notifications

Day 1 में ब्रॉक लैसनर की जीत पर AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली की पत्नी ने उठाए सवाल, WWE की बुकिंग पर कसा तंज

डे 1 (Day 1) में WWE ने अपने फैसले से सभी को चौंका दिया था
डे 1 (Day 1) में WWE ने अपने फैसले से सभी को चौंका दिया था
PANKAJ
SENIOR ANALYST

डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने बिग ई को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। बिग ई (Big E) की इस बुकिंग पर कई दिग्गज सवाल खड़े कर चुके हैं। सभी लोगों का मानना है कि केविन ओवेंस या फिर सैथ रॉलिंस को पिन होना चाहिए था। इस लिस्ट में अब AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली की पत्नी रैने यंग भी शामिल हो गईं है। लैसनर द्वारा बिग ई को पिन करने पर रैने यंग ने आपत्ति जताई है।

Day 1 के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच हुआ था

दरअसल Day 1 में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए तय किया गया था। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए और मैच कार्ड में बदलाव कर दिया गया। कंपनी ने लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया। मेन इवेंट में हुए फैटल 5वे मैच में लैसनर ने जीत हासिल कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

Throwing Down w/Renee & Miesha के हालिया एपिसोड में रैने यंग ने बिग ई की हार पर बड़ा बयान देते हुए कहा,

मुझे बिल्कुल समझ नहीं आया कि लैसनर ने बिग ई को क्यों पिन किया। सभी को पता है कि इस फाइट में और रेसलर्स भी शामिल थे। सभी को लगा था कि कोई और पिन होगा लेकिन ऐसा नहीं हुई। मुझे लगता है कि केविन ओवेंस को पिन होना चाहिए था। अब आगे कुछ नहीं हो सकता है। अब लैसनर और बिग ई की राइवलरी भी काफी मुश्किल होगी। लैसनर और लैश्ले का मुकाबला तय कर दिया गया है। इसे देखने के लिए मैं बेताब हूं। लैश्ले बहुत ही शानदार रेसलर हैं।

वैसे इस बात से कई लोग गुस्सा है कि बिग ई को पिन नहीं होना चाहिए था। अगर केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस पिन होते तो फिर किसी को ज्यादा दिक्कत नहीं होती। इस लिहाज से बिग ई और लैसनर की राइवलरी भी आगे देखने को मिल सकती थी। WWE द्वारा की गई ये बुकिंग किसी को पसंद नहीं आई।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now