Create

5 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए ललकारा, पॉल हेमन ने कसा जबरदस्त तंज

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए मिली चुनौती
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए मिली चुनौती

5 बार के NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने इस बार WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को मैच के लिए खुली चुनौती दे दी है। कुछ महीने पहले WWE ऑफिशियल के ऊपर ब्रॉक लैसनर ने अटैक किया था। इसके बाद लैसनर को सस्पेंड कर दिया गया और भारी जुर्माना भी लगा दिया गया था। WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स को दो एफ-5 भी इस दौरान लैसनर ने लगाए थे।

WWE दिग्गज पॉल हेमन के ट्वीट का एडम पीयर्स ने दिया जवाब

SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर और एडम पीयर्स के बीच बैकस्टेज सैगमेंट हुआ था। लैसनर ने कहा कि पीयर्स ने उन्हें सस्पेंड किया और इस वजह से वो अपना पसंदीदा मूस हंटिंग कर पाए। लैसनर ने जायंट मूस की फोटो भी दिखानी चाही लेकिन अंत में उन्होंने अपना फोन ही तोड़ दिया। लैसनर ने ये भी बताया कि उन्होंने मूस का नाम पीयर्स रखा है। इस दौरान लैसनर ने पीयर्स के बैक पर स्लैप भी किया और उन्हें डराने की पूरी कोशिश की।

हाल ही में पॉल हेमन ने भी ट्वीट के जरिए एडम पीयर्स के ऊपर तंज कसा था। इस ट्वीट का जवाब देते हुए एडम पीयर्स ने सीधे ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए चुनौती दे दी। एडम पीयर्स ने कहा कि हमारा मैच कब होगा।

When are we having our match!? #CardSubjectToChange twitter.com/heymanhustle/s…

पॉल हेमन ने भी इसके बाद एडम पीयर्स के ट्वीट का जवाब दिया। पॉल हेमन ने कहा कि कभी भी लैसनर के साथ तुम्हारी फाइट का वेलकम होगा। पॉल हेमन ने ये भी कहा कि वो रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल है और उन्हें लैसनर के साथ मैच को लेकर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

. @ScrapDaddyAP You're welcome to fight @BrockLesnar anytime you're man enough to step up to the #Beast! I am #SpecialCounsel to the #TribalChief, and have no say over whom Brrrrrrrrrock Lesnar CONQUERS! twitter.com/ScrapDaddyAP/s…

ब्रॉक लैसनर की नजर भी एडम पीयर्स के ट्वीट पर जरूर पड़ी होगी। ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड में लैसनर आकर इसका जवाब एडम पीयर्स को दे सकते हैं। लैसनर ने पिछले दो हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी बवाल मचाया। सैमी जेन की हालत उन्होंने खराब कर दी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस नजर नहीं आए थे लेकिन इस हफ्ते उनकी वापसी होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment