WWE न्यूज़: रिंग में खूब सारी गलतियां करने वाले सुपरस्टार की Raw में हो रही है वापसी

रॉ
रॉ

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में घोषणा करके बताया है कि रॉ के अगले एपिसोड में लंबे समय बाद सिनकारा की वापसी होने वाली है। रॉ में उनका मुकाबला एंड्राडे के खिलाफ देखने को मिलने वाला है।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच पिछले साल एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के किक-ऑफ शो में मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में सिनकारा के पुराने दोस्त 'एल इडोलो' एंड्राडे को जीत मिली थी। उस समय लग रहा था कि पूर्व NXT चैंपियन के साथ सिनकारा की दुश्मनी थोड़ी लंबी चलने वाली है लेकिन उन्हें घुटनों में गंभीर चोट लग गयी।

इस वजह से सिनकारा अगस्त 2018 से मार्च 2019 तक रिंग में नहीं उतर पाए। 3 महीनों पहले उन्होंने 51 मैन बैटल रॉयल में हिस्सा लिया था। खास बात तो यह है कि इस लूचाडोर सुपरस्टार ने जुलाई 2018 से रॉ या स्मैकडाउन में कोई मुकाबला नहीं लड़ा है।

ये भी पढ़ें:- 50 मैन बैटल रॉयल जीतने वाले सऊदी अरब के बड़े रेसलर के खिलाफ होगा सिजेरो का मुकाबला

2019 के ड्राफ्ट की बात की जाए तो एंड्राडे रॉ के एपिसोड में 5वें नम्बर पर चुने गए। जहां उनके पहले ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस, शार्लेट फ्लेयर और न्यू डे को चुना गया था। सिनकारा ड्राफ्ट के दौरान किसी भी ब्रांड में नहीं चुने गए थे। ड्राफ्ट के 2 दिनों बाद WWE ने घोषणा करके बताया कि सिनकारा को रॉ द्वारा चुना जा चुका है।

दोनों लूचाडोर सुपरस्टार्स ने इससे पहले कई सारे अच्छे और क्लासिक मुकाबले दिए हैं। रॉ के एपिसोड में फिर यह सुपरस्टार्स आमने-सामने आने वाले हैं। सिनकारा उन WWE सुपरस्टार्स में टॉप पर आते हैं, जो रिंंग में शायद सबसे ज्यादा गलतियां करते हैं। उनके मैच में कोई न कोई गलती हमेशा दिख ही जाती है। इस वीडियो के जरिए आप उसकी छोटी से झलक देख सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं