Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अचानक WWE को मिला नया चैंपियन, दिग्गज को हराकर जीती चैंपियनशिप

ANALYST
न्यूज़
Modified 27 Dec 2019, 12:26 IST

एंड्राडे की टाइटल विन

डब्लू डब्लू ई (WWE) मैडिसन स्क्वायर गार्डन के स्पेशल लाइव इवेंट में कई सारे बड़े मैच देखने को मिले। इस इवेंट में US चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच मैच देखने को मिला था। कुछ समय पहले ही खबरें सामने आ रही थी कि MSG के इवेंट में एक टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है।

किसी भी फैन ने अंदाजा नहीं लगाया होगा कि रे मिस्टीरियो इस लाइव इवेंट में अपनी चैंपियनशिप गंवा देंगे। इस इवेंट में एंड्राडे ने मेन रोस्टर पर अपने पहली टाइटल पर कब्जा कर लिया। मिस्टीरियो ने चैंपियनशिप 25 नवंबर 2019 को ही जीती थी।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 के 12 सबसे यादगार पल जो फैंस को हमेशा याद रहेंगे

वह बहुत जल्दी US चैंपियनशिप को लाइव इवेंट में गंवा बैठे। मैच के अंत में मिस्टीरियो ने 619 लगाकर एंड्राडे को पटक दिया था और अपना स्प्लैश लगाने वाले थे। इस दौरान पूर्व NXT चैंपियन ने अपने पैरों को ऊपर कर दिया और मिस्टीरियो सही तरह से फिनिशर लगा नहीं पाए। 

एंड्राडे ने इसका फायदा उठाया और दिग्गज सुपरस्टार को अपना फिनिशर हैमरलॉक DDT लगा दिया। इसके साथ ही उन्होंने पिन करके बड़ा मैच जीत लिया और वह नए US चैंपियन बन गए। इसके बाद एंड्राडे ने जेलिना वेगा के साथ अपनी पहली चैंपियनशिप जीत को सेलिब्रेट किया।

 

Published 27 Dec 2019, 12:26 IST
Advertisement
Fetching more content...