WWE SmackDown में 50 दिनों के बाद भी दिग्गज की बादशाहत बरकरार, जबरदस्त मुकाबले में इस Superstar को दी शिकस्त

rey mysterio retains wwe us championship
रे मिस्टीरियो ने SmackDown में रिटेन की यूएस चैंपियनशिप

WWE: WWE SmackDown में सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) ने 2 हफ्तों पहले अपने गुरु, रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने की इच्छा जताई थी। इस हफ्ते आखिरकार उनका मैच हुआ, जिसमें बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और अंत में दिग्गज रेसलर ने अपने टाइटल को रिटेन करने में सफलता पाई।

ज़ेलिना वेगा को रिंगसाइड पर देखा गया और मैच लड़ने से पहले मिस्टीरियो और इस्कोबार ने हाथ भी मिलाया। इस बीच डिफेंडिंग चैंपियन ने 619 लगाने का प्रयास किया, लेकिन इस्कोबार ने मूव को काउंटर करते हुए जोरदार सुपरकिक लगा दी।

दोनों में से कोई हार मानने को तैयार नहीं था, इस कारण मैच में कई किकआउट्स भी देखने को मिले। मुकाबले का अंत तब हुआ जब इस्कोबार फैंटम ड्राइवर लगाना चाहते थे, लेकिन मिस्टीरियो ने काउंटर करते हुए उनके मूव को पिन में तब्दील कर दिया और अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने में सफलता पाई।

किसके साथ शुरू हो सकती है WWE SmackDown में Rey Mysterio की अगली फिउड?

SmackDown में इस हफ्ते हुए गुरु vs शिष्य मुकाबले को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे सैंटोस इस्कोबार के हील टर्न के लिए फैंस को अभी इंतज़ार करना पड़ सकता है। इस बीच मौजूदा WWE यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो को ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में एक नया चैलेंजर दिए जाने के संकेत मिले हैं।

मिस्टीरियो की इस्कोबार पर जीत के बाद द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने आकर दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया। मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस ने मिस्टीरियो को रिंग से बाहर धकेला और एकजुट होकर इस्कोबार का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया। इस बीच बॉबी लैश्ले बाहर आए, लेकिन तभी LWO के अन्य 2 मेंबर्स भी बाहर आ गए, जिन्हें लैश्ले ने धराशाई कर दिया था।

ड्रैगन ली ने रिंग में आने की कोशिश की, लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें रोक लिया। इस जबरदस्त ब्रॉल में हील टीम अपने विरोधियों पर भारी पड़ी। वहीं एक बैकस्टेज सैगमेंट में रे मिस्टीरियो ने Fastlane 2023 के लिए बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को चैलेंज कर दिया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे लैश्ले, मिस्टीरियो के अगले चैलेंजर बनने वाले हैं