WWE न्यूज़: रे मिस्टीरियो के बेटे ने किया कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन?

Enter caption

पिछले कुछ समय से हमें WWE में रे मिस्टीरियो के साथ उनके बेटे डॉमिनिक भी दिखाई दे रहे हैं। रैसलमेनिया 35 के बाद से ही वह रॉ पर लगातार दिख रहे हैं। उन्होंने समोआ जो और रे मिस्टीरियो की फ्यूड में बहुत अहम किरदार निभाया।

कई सारी रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉमिनिक ने WWE के साथ आधिकारिक रूप से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। वह पूर्व WWE सुपरस्टार लेंस स्टॉर्म के साथ कनाडा में ट्रेनिंग कर रहे हैं। 'द मास्टर ऑफ 619' ने हाल ही में एक ट्रेडमार्क दर्ज किया है, जिससे अनुमान लगाया जा रहे हैं कि आने वाले समय में डॉमिनिक WWE में एक नए नाम के साथ रैसलिंग कर सकते हैं।

मिस्टीरियो ने 12 मार्च को 'प्रिंस मिस्टीरियो' के नाम का ट्रेडमार्क दर्ज करवाया है। शायद उन्होंने यह नाम अपने बेटे के लिए दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ें:- चोट से जूझ रहे हैं नए यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो ?

WWE में कई सारे मैक्सिकन लूचा रैसलर्स काम करते हैं, हर रैसलर के नाम का एक अनोखा अर्थ होता है। यह सारे नाम स्पेनिश भाषा मे होते हैं। रे मिस्टीरियो के नाम का मतलब है 'रहस्यों का राजा'। वहीं अगर वह उनके बेटे का रिंग नाम प्रिंस मिस्टीरियो रख देते हैं तो फिर उस नाम का अर्थ होगा 'रहस्यों का राजकुमार'।

दोनों के नामों को मतलब को देखकर साफ पता चल रहा है कि मिस्टीरियो ने अपने बेटे के लिए ही नाम ट्रेडमार्क करवाया है। फिलहाल वह WWE में डॉमिनिक के नाम से दिखाई दे रहे हैं लेकिन जब भी वह बतौर रैसलर्स कंपनी में शुरुआत करेंगे तब शायद वह प्रिंस मिस्टीरियो के नाम से जाने जाएंगे। देखना रोचक होगा कि कबतक डॉमिनिक WWE की रिंग में डेब्यू करते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।