WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के सिर पर लगी चोट, एक्शन से हो सकते हैं बाहर

WWE समरस्लैम के बाद रॉ काफी शानदार रही। खासतौर पर मेन इवेंट में काफी बवाल देखने को मिला। रेट्रीब्यूशन ने WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में हंगामा कर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो पर हमला बोल दिया। रेट्रीब्यूशन ने इन दोनों को बुरी तरह पीटा। रे और उनके बेटे डॉमिनिक काफी बेबस नजर आ रहे थे। हालांकि ये हमला क्यों किया इसके बारे में कुछ पता नहीं है। लेकिन एक बुरी खबर सामने आ रही है। रेट्रीब्यूशन के इस अटैक के बाद रे मिस्टीरियो के सिर पर चोट लग गई है। WWE दिग्गज ने एक फोटो के जरिए इस बात का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: WWE Payback पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान

हालांकि इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं है कि ये चोट कब लगी लेकिन रेट्रीब्यूशन ने जब उन्हें स्टील रिंग पोस्ट पर मारा शायद तभी ये चोट उनके सिर पर लगी।

WWE रॉ में बाप-बेटे ने लड़ा मैच

समरस्लैम में डॉमिनिक और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हुआ था। इस मैच में सैथ रॉलिंस की जीत हुई थी। इस बार रॉ के मेन इवेंट के लिए टैग टीम मैच बुक किया गया था। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी का मुकाबला रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ हुआ था। इस मैच में डॉमिनिक का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा था। मैच बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन रेट्रीब्यूशन ने आकर इस मैच में हंगामा मचा दिया था।

रेट्रीब्यूशन ने आकर रे मिस्टीरियो और उनके बेटे को निशाना बनाया। दोनों की खूब पिटाई की। इस दौरान बडी मर्फी और सैथ रॉलिंस भाग गए। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी काफी खुश हो रहे थे। रेट्रीब्यूशन ने ये क्यों किया ये किसी को नहीं पता है। पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर भी रेट्रीब्यूशन ने हमला किया था। इस समय रेट्रीब्यूशन ने रॉ और स्मैकडाउन में बवाल मचाया हुआ है। रे की इंजरी ज्यादा नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। अब अगले हफ्ते पेबैक का आयोजन होगा। हालांकि अभी तक इस पीपीवी के लिए इनके मैचों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कुछ मैचों का ऐलान हो चुका है।

WWE पेबैक (Payback) पीपीवी का अबतक का मैचकार्ड

1- द फीन्ड 'ब्रे वायट' (चैंपियन) vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs रोमन रेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नो होल्ड्स बार्ड ट्रिपल थ्रेट मैच)

2- साशा बैंक्स और बेली (चैंपियन) vs शायना बैजलर और नाया जैक्स (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

3- अपोलो क्रूज (चैंपियन) vs बॉबी लैश्ले (WWE यूएस चैंपियनशिप मैच)

4- रैंडी ऑर्टन vs कीथ ली

Quick Links

App download animated image Get the free App now