Create
Notifications

WWE Payback पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान

रोमन रेंस
रोमन रेंस
मयंक मेहता

WWE ने अपने अगले बड़े पीपीवी पेबैक (Payback) के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान कर दिया है। Payback पीपीवी में द फीन्ड (ब्रे वायट), ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है और यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा।

इसके अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में यह तीनों ही सुपरस्टार्स नजर आएंगे और Payback में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट को साइन करेंगे।

इस हफ्ते हुए समरस्लैम पीपीवी के मेन इवेंट में द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को शिकस्त देते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। हालांकि इस मैच के बाद रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था।

SummerSlam में वापसी करते हुए रोमन रेंस ने स्ट्रोमैन और फीन्ड का किया बुरा हाल

रोमन रेंस ने सबसे पहले फीन्ड को स्पीयर दिया और इसके बाद उनको मारना शुरू किया। इसके बाद रिंग के बाहर जाकर उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्पीयर दिया था और फिर स्टील चेयर से उनके ऊपर जबरदस्त अटैक करना शुरू कर दिया था। रोमन रेंस ने एक बार फिर अपना ध्यान द फीन्ड के ऊपर लगाया और रिंग में जाकर उन्हें खतरनाक स्पीयर दिया।

द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर बुरी तरह अटैक करने के बाद रोमन रेंस ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को उठा लिया था और अपने इरादे साफ कर दिए कि वो इस चैंपियनशिप को वापस पाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 24 अगस्त, 2020

आपको बता दें कि इस साल रेसलमेनिया में रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए गोल्डबर्ग को चैलेंज करने वाले थे, लेकिन निजी कारणों की वजह से रोमन रेंस ने WWE से अपना नाम वापस ले लिया था और उनकी जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप सीन में डाला गया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराते हुए अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी।

रोमन रेंस पिछले कई महीनों से बाहर चल रहे थे और उनकी वापसी की उम्मीद को भी नहीं थी। हालांकि अब रोमन रेंस वापस आ गए हैं और वो बेहद खतरनाक अंदाज में भी नजर आ रहे हैं। निश्चित ही रोमन रेंस इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में भी नजर आएंगे।

इस बीच द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन भी रोमन रेंस से अपने ऊपर हुए अटैक का बदला लेने को बेताब होंगे। इसी वजह से पेबैक पीपीवी में तो चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच तो होगा ही, लेकिन उससे पहले स्मैकडाउन के शो में भी काफी कुछ धमाल देखने को मिल सकता है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...