Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को बेसबॉल बैट से मारने वाले WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो ने दिया अपने संन्यास पर अपडेट

  • रे मिस्टीरियो अब 45 साल के हो गए हैं जबकि वो खुद मानते हैं कि डॉमिनिक जो उनके बेटे हैं वो WWE का भविष्य बन सकते हैं।
न्यूज़
Modified 07 Feb 2020, 18:00 IST
रे मिस्टीरियो और ब्रॉक लैसनर
रे मिस्टीरियो और ब्रॉक लैसनर

WWE के पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो ने अपने रिटायरमेंट प्लान पर बड़ा अपडेट दे दिया है। मिस्टीरियो ने साफ किया है कि जब उनके अंदर रेसलिंग के लिए कुछ नहीं होगा तब वो संन्यास ले लेंगे। रे मिस्टीरियो को रिंग में सबसे बेस्ट परफॉर्मर के रुप मे देखा जाता है। साल 2018 अक्टूबर में मिस्टीरियो ने WWE में वापसी की थी जिसके बाद से उन्हें हर बड़ी छोटी स्टोरीलाइन में डाला गया।

ये भी पढ़ें-WWE Rumor राउंडअप: अंडरटेकर के मैच पर बड़ी ख़बर, AEW सुपरस्टार को साइन करना चाहते थे विंस:

रे मिस्टीरियो अब 45 साल के हो गए हैं जबकि वो खुद मानते हैं कि डॉमिनिक जो उनके बेटे हैं वो WWE का भविष्य बन सकते हैं। उनको वो खुद रेसलिंग के लिए तैयार कर रहे हैं। हाल ही में BT Sport से बात करते हुए WWE लैजेंड ने बताया कि जब उन्हें महसूस होगा कि उनमें रेसलिंग के लिए कुछ नहीं है वो संन्यास ले लेंगे।

मैं जब रिंग मैं जाता हूं तो सिर्फ यहीं सोचता हूं कि मुझे खुद को साबित करना है। मैंने काफी लोगों से सुना है कि तुम्हारे पास अब ज्यादा कुछ करने को नहीं है। तुम अपना नाम बना चुके हो। लेकिन जब मुझे खुद लगेगा कि मैं कुछ नहीं कर सकता तब मैं अपने कदम पीछे हटा लूंगा।

रे मिस्टीरियो और एंड्राडे की स्टोरीलाइन को काफी पसंद किया गया था। हालांकि उससे ज्यादा फैंस को ब्रॉक लैसनर और मिस्टीरियो की कहानी पसंद आई थी। लैसनर ने मिस्टीरियो को हराया दिया था लेकिन पूर्व चैंपियन ने भी अपनी भड़ास लैसनर को बेसबॉल बैट से मारकर की थी। रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो ने लैसनर की धुनाई कर दी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 07 Feb 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...