WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान, Bloodline मेंबर के खिलाफ इंटरजेंडर मैच के लिए बताया सही प्रतिद्वंदी

रिया रिप्ली इस समय WWE विमेंस चैंपियन हैं
रिया रिप्ली इस समय WWE विमेंस चैंपियन हैं

Rhea Ripley: WWE हॉल ऑफ़ फेमर मडुसा (Madusa) ने रिया रिप्ली (Rhea Ripley)को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सोलो सिकोआ के खिलाफ (Solo Sikoa) इंटरजेंडर मैच में वो बैकी लिंच से भी ज्यादा बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकती हैं।

पिछले कुछ सालों में WWE फैंस ने कई इंटरजेंडर मैच देखे हैं। इसमें बैकी लिंच ने जेम्स एल्सवर्थ को मात दी है। इसके अलावा रिया रिप्ली ने अकीरा टोज़ावा को हराया है। वहीं, जजमेंट डे का हिस्सा बनने के बाद रिया कई मेल स्टार्स पर हमला कर चुकी है। उनके और सोलो के बीच भी कई बार टकराव हो चुका है।

हाल में ही अपने पॉडकास्ट Trash Talk के दौरान मडुसा ने रिया रिप्ली और बैकी लिंच के कैरेक्टर की तुलना की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि सोलो के खिलाफ रिया ज्यादा बेहतर प्रतिद्वंदी साबित होगी। इस दौरान उन्होंने कहा,

"मैं बैकी vs सोलो की तुलना में रिया vs सोलो मैच को देखना चाहती हूं। बैकी और सोलो की तुलना में रिया और सोलो को फैंस देखना चाहते हैं। मुझे नहीं पता है कि मैं ये क्यों कह रही हूं, लेकिन रिया इस इंटरजेंडर मैच में बैकी की तुलना में ज्यादा विश्वसनीय हैं।

youtube-cover

WWE Crown Jewel में Rhea Ripley अपना टाइटल करेंगी डिफेंड

रिया रिप्ली अब Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान एक्शन में नज़र आने वाली हैं। वो विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को फैटल 5 वे मैच में नाया जैक्स, राकेल रॉड्रिगेज़, शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क के खिलाफ डिफेंड करती हुई नज़र आएंगीं। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं क्योंकि ये सभी विमेंस स्टार्स अपने इन रिंग वर्क के लिए जानी जाती है। ऐसे में फैंस को एक दमदार मैच देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा अगर बात सोलो सिकोआ की करें तो Crown Jewel इवेंट में उनके करियर का सबसे बड़ा मैच होने वाला है। इस इवेंट में उनका सामना 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना से होगा। अगर सोलो सिकोआ इस मैच को जीत जाते हैं तो ये उनके करियर सबसे बड़ी जीत होगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now