Create

WWE WrestleMania 38 में Ronda Rousey vs Charlotte Flair मैच का संभावित नतीजा WWE दिग्गज ने बताया

WWE WrestleMania 38 में राउजी और फ्लेयर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में राउजी और फ्लेयर के बीच होगा तगड़ा मुकाबला
reaction-emoji
PANKAJ

WWE WrestleMania 38 में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली (Rhea Ripley) ने इस मैच के संभावित विजेता का नाम अभी से बता दिया। रोंडा राउजी ने इस बार विमेंस रंबल मैच में एंट्री की थी। विमेंस रंबल मैच रोंडा राउजी ने अपने नाम भी किया। राउजी ने इसके बाद रेसलमेनिया (WrestleMania) में अपने प्रतिद्वंदी के रूप में शार्लेट फ्लेयर को चुना।

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली ने दिया बड़ा बयान

WWE The Bump शो में इस हफ्ते रिया रिप्ली नजर आईं। राउजी और फ्लेयर के बीच मैच को लेकर उन्होंने कहा,

मैं इस मैच को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस मैच में क्या होगा सभी जानना चाहते हैं। मुझे लगता है शार्लेट फ्लेयर को उनकी जगह राउजी दिखा देंगी। शार्लेट फ्लेयर के साथ मैंने भी मुकाबला किया है। उनके साथ मैच लड़ना काफी मुश्किल होता है। मैं कभी उन्हें हरा नहीं पाई। एक दिन जरूर उन्हें मैं हराऊंगी।

WrestleMania 38 का आयोजन 2 और 3 अप्रैल को होगा। फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा। 2 अप्रैल को मेन इवेंट में इस मैच का आयोजन होगा। WWE ने अभी तक इन दोनों की राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया। फ्लेयर का साथ WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल ने भी दिया।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में सोन्या डेविल और रोंडा राउजी के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। WWE ने पिछले हफ्ते ही इस मैच का ऐलान कर दिया था। इस मैच में फ्लेयर भी दखलअंदाजी कर सकती हैं। राउजी और फ्लेयर का आमना-सामना होगा तो फैंस को बहुत मजा आएगा। उम्मीद ये की जा रही है कि इस बार WrestleMania में राउजी की जीत होगी। सभी की फेवरेट अभी तक राउजी मानी जा रही हैं। हालांकि WWE द्वारा अंतिम समय में बदलाव भी किया जा सकता है। शार्लेट फ्लेयर का चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा। हालांकि लंबे समय से किसी बड़े इवेंट में उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की। अब देखना होगा कि WrestleMania 38 में किस सुपरस्टार की जीत होगी।

.@RheaRipley_WWE has words of encouragement in regards to #WomensHistoryMonth and unapologetically being yourself and embracing who you truly are. https://t.co/6gPjAaW7Ra

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...