"Brock Lesnar बहुत खतरनाक हैं"- 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने द बीस्ट की WWE दिग्गज से तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे सफल स्टार्स में से एक हैं
ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे सफल स्टार्स में शामिल हैं

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। द बीस्ट खतरनाक स्टार्स में गिने जाते हैं। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने उन्हें लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर की तुलना हॉल ऑफ फेमर हार्ली रेस (Harley Race) की है। हार्ली रेस अपने इन-रिंग वर्क के लिए जाने जाते थे। ब्रॉक लैसनर भी रिंग में अपने विरोधी पर किसी भी तरह की दया नहीं दिखाते हैं और वहीं हार्ली रेस भी रिंग में काफी ज्यादा खतरनाक थे।

हाल ही में 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर ने Good Karma Wrestling को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने ब्रॉक लैसनर की तारीफ की और उनकी तुलना महान पूर्व NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हार्ली रेस से की। ब्रॉक लैसनर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

" वो एक शानदार एथलीट हैं। ब्रॉक लैसनर एक वर्ल्ड क्लास एथलीट हैं और बहुत ज्यादा खतरनाक हैं। वो आज के समय के हार्ली रेस हैं।"

youtube-cover

WWE के सबसे सफल स्टार्स में से एक हैं Brock Lesnar

ब्रॉक लैसनर ने अपने WWE करियर के दौरान कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। वो 10 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने दो बार Royal Rumble मैच भी जीता है। वहीं, वो उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं, जो कई बार WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बन चुके हैं।

बता दें कि ब्रॉक लैसनर इस समय कोडी रोड्स के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं । ब्रॉक लैसनर ने WrestleMania 39 के बाद Raw में उनपर हमला कर दिया था। इस अटैक के बाद कोडी रोड्स ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज किया था। दोनों के बीच आधिकारिक तौर पर मैच तय हो गया है। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। दोनों ही स्टार्स के बीच अभी तक कुछ यादगार पल देखने को मिले हैं। फैंस को उम्मीद है कि दोनों ही स्टार्स के बीच दमदार मुकाबला हो सकता है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now