रिक फ्लेयर के WWE फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

रिक फ्लेयर का WWE में बहुत बड़ा नाम है। WWE के सबसे बड़े ऑइकॉन की लिस्ट में रिक फ्लेयर का नाम आता है। 16 बार के वो वर्ल्ड चैंपियन यहां पर रह चुके हैं। लगभग 20 साल से भी ऊपर से वो WWE का हिस्सा है और अभी भी रिंग में नजर आते हैं। रिक फ्लेयर ने हाल ही में WWE बैकलैश के बाद वापसी की थी। रॉ में रैंडी ऑर्टन का साथ रिक फ्लेयर ने दिया था और क्रिश्चियन को हराने में रैंडी ऑर्टन का साथ दिया था। तब से रिक फ्लेयर अब रैंडी ऑर्टन के साथ कॉर्नर में नजर आते हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से रिक फ्लेयर टेलीविजन पर नजर नहीं आए है। सभी को लग रहा है कि वो अब नहीं आएंगे लेकिन ऐसा नहीं है।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर का फ्यूचर

नई रिपोर्ट के अनुसार रिक फ्लेयर अब रैंडी ऑर्टन के मैनेजर के तौर पर आगे काम करेंगे। हालांकि रैंडी ऑर्टन को इसकी जरूरत नहीं है क्योंकि रैंडी की माइक स्किल काफी अच्छी है। रैंडी ऑर्टन भी दिग्गजों की लिस्ट में आते हैं। हाल ही में केजसाइट शीट्स की रिपोर्ट में ये कहा गया था कि आगे अब रिक फ्लेयर हमेशा से रैंडी ऑर्टन के कॉर्नर पर साथ नजर आएंगे।

रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन एवोल्यूशन का हिस्सा रह चुके हैं। इसमें बतिस्ता और ट्रिपल एच भी शामिल थे। एवोल्यूशन का बहुत बड़ा नाम WWE इतिहास में है। रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छे दोस्त है। एवोल्यूशन के बाद पहली बार रैंडी ऑर्टन के साथ रिक फ्लेयर इस समय नजर आ रहे हैं। हाल ही में रिक फ्लेयर ने भी कहा था कि आगे जाकर वो रॉ का हमेशा हिस्सा रहेंगे।

फिलहाल पिछले दो हफ्तों से रैंडी ऑर्टन के साथ रिक फ्लेयर नजर नहीं आए है। लेकिन आने वाले हफ्तों में वो जरूर आएंगे। WWE समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन का मुकाबला मैकइंटायर के साथ होने वाला है। दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा और इस मैच में रिक फ्लेयर का जरूर कुछ ना कुछ रोल रहेगा। ऐसा भी हो सकता है कि रैंडी ऑर्टन समरस्लैम में नए WWE चैंपियन बन जाएं। और उन्हें यहां पर मदद रिक फ्लेयर कर सकते हैं। अभी समरस्लैम को थोड़ा वक्त बचा हुआ है। और इससे पहले रिक फ्लेयर की रॉ में एंट्री हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो फिर मैकइंटायर के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

Quick Links

App download animated image Get the free App now