SmackDown में हुए जबरदस्त चैंपियनशिप मैच को लेकर WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, तारीफों के बांधे पुल

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर को मिली रेसलिंग दिग्गज से तारीफ
WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर को मिली रेसलिंग दिग्गज से तारीफ

Charlotte Flair: स्मैकडाउन (SmackDown) के पिछले हफ्ते हुए एपिसोड के मेन इवेंट में इयो स्काई (Iyo Sky) ने शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के खिलाफ WWE विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। यह मैच काफी अच्छा था और इसे लेकर रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने अब अपनी राय देते हुए तारीफों के पुल बांधे।

रिक ने सोशल मीडिया पर मैच से जुड़े दोनों रेसलर्स की प्रशंसा की और उन्हें अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने इस तारीफ में पुरुष रेसलर्स पर एक तंज भी कसा। उन्होंने लिखा,

"WWE की विमेंस डिवीजन को बधाई। आपने पुरुषों को काफी छोटा दिखा दिया, क्योंकि आप सब उतनी ही बढ़िया हैं।"

आप नीचे रिक फ्लेयर की पोस्ट देख सकते हैं:

शार्लेट फ्लेयर हाल में ही जेड कार्गिल के साथ सीजन प्रीमियर एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट का हिस्सा बनी थीं। यह सैगमेंट काफी पसंद किया गया था। दोनों के बीच भविष्य के लिए मैच टीज़ कर दिया गया है। जेड अभी सिर्फ बैकस्टेज सैगमेंट्स में ही नज़र आ रही हैं। उनकी रिंग में अपीयरेंस देखना रोचक होगा।

रेसलिंग दिग्गज Dutch Mantell ने WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच को लेकर अपने विचार व्यक्त किए

डच मेंटल ने Sportskeeda के शो SmackTalk में इस मैच को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि यह मैच हाउस शो, टीवी एपिसोड या बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में से किसी में भी होता तो धमाल ही होना था। डच ने दोनों रेसलर्स की जमकर तारीफ की और कहा,

"उन दोनों, शार्लेट और इयो ने एक जबरदस्त मैच लड़ा। यह मैच हाउस शो, टीवी एपिसोड या बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में हो सकता था। उन्होंने कोई भी चीज़ मिस नहीं की। दोनों बेहद टैलेंटेड हैं।"

आपको बताते चलें कि मैच में बेली और डकोटा काई ने दखल दिया था। मैच के खत्म होने के बाद इन्होंने शार्लेट पर अटैक किया था लेकिन उसी समय बियांका ब्लेयर ने वापसी करके फ्लेयर को बचाया था। बियांका ने बेली पर KOD हिट किया था। बियांका ब्लेयर अगस्त में डैमेज कंट्रोल के कारण ही रिंग से दूर हुई थीं। अब उनकी वापसी से विमेंस डिवीजन के समीकरण बदल गए हैं। ऐसे में यह देखना होगा कि आने वाले समय में क्या होता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now