Create
Notifications

"सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन ने AEW के लिए अभी तक किया ही क्या है"

AEW में सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन के काम पर उठे सवाल
AEW में सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन के काम पर उठे सवाल
Neeraj sharma
ANALYST

AEW ने इसी साल अपने रोस्टर में पूर्व WWE चैंपियंस ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) और सीएम पंक (CM Punk) को अपने रोस्टर से जोड़ा है। इस बात में कोई संदेह नहीं कि दोनों सुपरस्टार्स ने स्टार पावर के मामले में टोनी खान के प्रोमोशन को बहुत फायदा पहुंचाया है।

Are You Ready For Ric Flair Uncensored TOMORROW? It Drops At 6am ET On All Podcast Platforms! @FlairUncensored @MarkMaddenX https://t.co/64m80jkzOp

अब प्रो रेसलिंग लैजेंड रिक फ्लेयर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनके नजरिए से पंक और डेनियलसन ने रेटिंग्स के मामले में AEW को कोई फायदा नहीं पहुंचाया है। आपको बता दें कि लगातार 6 हफ्तों तक AEW ने 1 मिलियन से ज्यादा की व्यूअरशिप बटोरी थीं।

मगर पिछले कुछ हफ्तों से व्यूअरशिप 1 मिलियन के आंकड़े को छू भी नहीं पा रही है। 'द नेचर बॉय' ने डेनियलसन और पंक पर सवाल उठाते हुए कहा कि रेटिंग्स ही बताती हैं कि कोई प्रोमोशन समय के साथ कितना बेहतर हो रहा है।

उन्होंने कहा,

"अगर मैं रेटिंग्स की बात करूं, तो मुझे नहीं पता कि उनमें सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन का क्या योगदान रहा है। दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स हैं और काफी सफलता हासिल की है, मगर मुझे समझ नहीं आ रहा कि अभी तक कंपनी को आगे बढ़ाने में उनका क्या योगदान रहा है। जैसे हम फुटबॉल के खेल को देखें तो रेटिंग्स ही बताती हैं कि कोई शो कितना बेहतर कर रहा है। मेरी नजर में उन्हें 1.1 मिलियन से कम व्यूअरशिप मिलनी ही नहीं चाहिए। वो एक मुकाम पर पहुंचने के बाद दोबारा नीचे आ रहे हैं तो जरूर कुछ गड़बड़ हो रही है।"

सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन ने AEW Full Gear में मैच लड़े

AEW Full Gear 2021 पीपीवी के मैच कार्ड में सीएम पंक और ब्रायन डेनियलसन, दोनों के मैच शामिल रहे। डेनियलसन ने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप एलिमिनेटर टूर्नामेंट के फाइनल में मिरो को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच हासिल कर लिया है।

Was already sold for their match at full gear but after this incredible video package, I’m 1000% sold for Eddie Kingston vs CM Punk https://t.co/SEDxOEgiGB

दूसरी ओर पंक का सामना एडी किंग्सटन से हुआ। मैच का बिल्ड-अप शानदार रहा और फैंस इस भिड़ंत का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। पीपीवी में मैच हुआ, जिसमें पंक ने GTS लगाने के बाद किंग्सटन को पिन किया। खास बात यह भी है कि पंक और ब्रायन अभी तक AEW में अपराजित रहे हैं।


Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now