Create

WWE न्यूज़: WWE लैजेंड को रिंग में एक्शन करने की अनुमति मिली

क्राउन ज्वेल
क्राउन ज्वेल

इस महीने WWE, हैल इन ए सैल के बाद दूसरे बड़े पीपीवी क्राउन ज्वेल का आयोजन कर रही है। इस पीपीवी के लिए कई बड़े मैचों की घोषणा की है और साथ ही इस इवेंट में दिग्गज रेसलर रिक फ्लेयर और हल्क होगन भी मौजूद होंगे। इन दोनों हॉल ऑफ फेमर रेसलर की टीमों के बीच 5-ऑन-5 टैग टीम मैच होगा।

हाल ही में द नेचर बॉय के नाम से प्रसिद्ध रिक फ्लेयर ने WWE के नए पोडकास्ट 'आफ्टर द बैल' में दिखाई दिए और इस पोडकास्ट को कोरी ग्रेव्स होस्ट करते हैं। इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों पर बात की और बताया कि उन्हें रिंग में फिजिकल होने की अनुमति मिल गई है।

यह भी पढ़ें: रिक बनाम होगन टीम के मैच का अंत WWE Crown Jewel में इन 5 तरीकों से हो सकता है

''मुझे मेडिकल टीम द्वारा रिंग में फिजिकल होने की अनुमति दे दी गई है। मुझे मेडिकल रिलीज़ मिल गया है। इस बात को कभी मत भूलिए कि इस गेम का सबसे डर्टी प्लेयर कौन है और वह मैं हूँ।''

पिछले महीने के अंत में रॉ के एपिसोड में कंपनी ने हॉल ऑफ़ फ़ेमर्स हल्क होगन और रिक फ्लेयर को द मिज़ के टॉक-शो 'मिज टीवी' पर बुलाया गया था। यह बात हर रेसलिंग फैंस जानता है कि हल्क होगन और द नेचर बॉय रिक फ्लेयर की अपने समय में कट्टर प्रतिद्वंदिता थी और इन दोनों के बीच टॉक-शो के दौरान माहौल गर्म होने में ज्यादा समय नहीं लगा।

इसके बाद कंपनी ने इन दोनों रेसलर्स की टीम के बीच एक मैच तय कर दिया और इस मैच को लेकर फैंस में बहुत ज्यादा उत्साह है। टीम होगन के कैप्टन रोमन रेंस और टीम फ्लेयर के कैप्टन रैंडी ऑर्टन हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment