16 बार के पूर्व चैंपियन ने दिग्गज शॉन माइकल्स को लेकर बड़ी बात बोली

WWE दिग्गज शॉन माइकल्स
WWE दिग्गज शॉन माइकल्स

रिक फ्लेयर हाल ही में ब्रोकन स्कल्स सेशंस पर स्टीव ऑस्टिन के साथ नजर आए और इस दौरान उन्होंने कई विषयों पर चर्चा की। रिक ने उन रेसलर्स के बारे में चर्चा की जो कि बेबीफेस और हील के तौर पर शानदार रहे हैं। साथ ही उन्होंने कुछ ऐसे रेसलर्स के बारे में भी बात की जो कि जिन्हें की कभी भी हील टर्न नहीं लेना चाहिए था।

इस इंटरव्यू के दौरान ऑस्टिन ने रिकी स्टीमबोट को सबसे बेहतरीन बेबीफेस करार दिया जिसके बाद रिक फ्लेयर ने कहा कि शॉन माइकल्स भी एक अच्छे बेबीफेस सुपरस्टार थे।

यह भी पढ़े: WWE से जुड़ी 6 अफवाहें जो सच होनी चाहिए और 6 अफवाहें गलत होनी चाहिए

रिक फ्लेयर ने कहा-

"मेरे ख्याल से शॉन माइकल्स बेबीफेस के रूप में शानदार हैं ही लेकिन वह हील सुपरस्टार के रूप में भी शानदार काम कर सकते हैं। मेरे नजर में जैक ब्रिस्को और रिक स्टीमबोट दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो बेबीफेस के रूप में काफी शानदार हैं और ये दोनों हॉल ऑफ फेमर्स हील टर्न लेने के लिए नहीं बने हैं।"
youtube-cover

आपको बता दें, रिक स्टीमबोट को इतिहास के सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मेंस में से एक माना जाता है और वह पास्ट में रिक फ्लेयर के साथ कई बेहतरीन फ्यूड्स का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं अगर जैक ब्रिस्को की बात करें तो उन्हें 70 के दशक के प्रो रेसलिंग का आइकॉन माना जाता था।

जैक ब्रिस्को NWA वर्ल्ड चैंपियन रहने के अलावा अपने भाई गेराल्ड के साथ मिलकर टैग टीम के रूप में भी लंबे समय तक काम कर चुके हैं। जैक के भाई गेराल्ड इन-रिंग करियर के अलावा डब्लू डब्लू ई(WWE) में बैकस्टेज लंबे समय तक काम कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं