फेमस Superstar ने WWE द्वारा रिलीज किए जाने को लेकर दिया विवादित बयान, चौंकाने वाला कारण बताते हुए किया बड़ा खुलासा

WWE में पावरप्ले का चल रहा है द्वंद
WWE में पावरप्ले का चल रहा है द्वंद

WWE:WWE से हाल में रिलीज किए गए सुपरस्टार रिक बूग्स (Rick Boogs) उर्फ एरिक बुगेनह्यूज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने कंपनी के द्वारा रिलीज किए जाने के पीछे का चौंकाने वाला कारण WWE में चल रही बैकस्टेज राजनीति को बताया।

उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा,

"अच्छा दोस्तों, अब वो समय है, जब मैं WWE से टर्मिनेट किए जाने के बारे में बात कर सकता हूं। मेरी रिलीज के पीछे का कारण बैकस्टेज पावर प्ले है। ऐसा मेरा विचार है, लेकिन अभी उसके बारे में अधिक जानकारी देने का समय नहीं है और मैं उसके बारे में डिटेल में किसी और समय बात करूंगा।"
youtube-cover

SummerSlam 2023 के बैटल रॉयल मैच में आखिरी बार रिंग में नज़र आए बूग्स ने उसके बाद किसी भी मैच में शिरकत नहीं की है। वो अब कंपनी के द्वारा रिलीज किए जा चुके हैं। उनका नाम उन रेसलर्स में से एक था, जिन्हें हाल में रिलीज किया गया है। उनके अलावा डॉल्फ ज़िगलर, इलायस, डैना ब्रुक, मैट रिडल और शैंकी समेत 20 से ज्यादा रेसलर्स निकाले गए हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार Rick Boogs को Vince McMahon से मिल चुकी है तारीफ

2020 में पेंडेमिक के समय साप्ताहिक शोज परफॉर्मेंस सेंटर से टेप हो रहे थे। एक साल बाद रिक बूग्स Boogs ने GiveMeSport के लुइस डेन्गॉर के साथ एक इंटरव्यू किया, जिसमें उन्होंने बताया कि विंस मैकमैहन उनसे काफी प्रभावित थे। उन्होंने कहा,

मैं काफी ऊर्जा से भरा हुआ था और काफी तेज आवाज कर रहा था। सीनियर्स को लगा कि मुझे टोन डाउन किए जाने की जरूरत है लेकिन विंस ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है। जब मैं मेन रोस्टर में आया तो मेरे साथियों ने मुझे बताया कि वो (विंस मैकमैहन) मेरी ऊर्जा को लेकर खासे खुश थे।
youtube-cover

35 वर्षीय बूग्स के पास अभी खुद को साबित करने का एक अच्छा मौका है। वो अपने टैलेंट को दूसरे प्रमोशन में साबित कर सकते हैं। वो अभी जिम में काफी समय बिता रहे हैं। इस समय ऐसे कई प्रमोशन्स हैं, जो पूर्व WWE सुपरस्टार्स को साइन कर सकती हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि रिक को कब और कौन अपने साथ जोड़ता है।