WWE से निकाले गए फेमस Superstar ने जबरदस्त वर्कआउट वीडियो डालकर खींचा फैंस का ध्यान, 300 किलो से ज्यादा वजन उठाकर चौंकाया

Ujjaval
पूर्व WWE स्टार की खास वीडियो आई सामने
पूर्व WWE स्टार की खास वीडियो आई सामने

Rick Boogs: रिक बूग्स (Rick Boogs) को हाल ही में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया है। उनके अलावा कई अन्य रेसलर्स अब कंपनी के साथ नहीं हैं। बूग्स ने अपने WWE रन के दौरान शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के साथ काम करके काफी नाम बनाया था। अब रिक ने WWE रिलीज के बाद अपने वर्कआउट की जबरदस्त वीडियो पोस्ट की है।

पूर्व WWE सुपरस्टार रिक बूग्स ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर वर्कआउट से जुड़ी वीडियो डालकर फैंस का ध्यान खींचा। रिक ने रिलीज होने के बाद इस तरह की वीडियो डालकर यह बताने का भी प्रयास किया है कि वो अपने भविष्य को लेकर सकारात्मक हैं। वीडियो में रिक 735 पाउंड्स (333 किलो) की डेडलिफ्ट लगा रहे हैं और यह चौंकाने वाली चीज़ है।

आप नीचे वीडियो में उनका जबरदस्त वर्कआउट देख सकते हैं:

WWE ने Rick Boogs के अलावा किन-किन सुपरस्टार्स को रिलीज किया है?

WWE ने 21 सितंबर 2023 को ढेरों रेसलर्स को रिलीज कर दिया। दरअसल, पिछले कुछ सालों में कई बार रेसलर्स को निकाला गया था। इस बार कंपनी में NXT और मेन रोस्टर के ज्यादातर ऐसे रेसलर्स को रिलीज किया है, जिनके लिए उनके पास कोई प्लान्स नहीं थे। रिक बूग्स के अलावा मुस्तफा अली, एमा, आलिया, इलायस, रिडिक मॉस, टॉप डोला, डॉल्फ ज़िगलर, शैल्टन बेंजामिन, दिलशेर शैंकी, डैना ब्रुक, मेस, मनसूर, यूलिसा लियोन, क्विंसी एलियट, कमांडर अजीज़, ब्रायसन मोंटाना, डेनियल मैकआर्थर, केविन वेंटुरा-कोर्टेज़, ब्रुकलिन बार्लो और एलेक्सि ग्रे को रिलीज कर दिया गया।

मुस्तफा अली, डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ स्टोरीलाइन में थे और आने वाले NXT No Mercy इवेंट में वो टाइटल मैच लड़ने के बुक किए गए थे। हालांकि, कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया। इसके अलावा डैना ब्रुक भी काफी समय से NXT में नज़र आ रही थीं। डॉल्फ ज़िगलर, रिक बूग्स, आलिया, इलायस, रिडिक मॉस, एमा, शैल्टन बेंजामिन, मेस, मंसूर, शैंकी और टॉप डोला जैसे मेन रोस्टर स्टार्स काफी समय से इन-रिंग एक्शन से दूर थे।

हाल ही में WWE का UFC के साथ मर्जर हुआ है और TKO Group Holdings की शुरुआत हुई है। बैकस्टेज स्टाफ के साथ ही सुपरस्टार्स की नौकरी पर भी इस चीज़ का प्रभाव पड़ा है। देखना होगा कि आगे भी रेसलर्स को रिलीज किया जाएगा, या नहीं।