WWE Raw में हुए Money in the Bank के क्वालिफाइंग मैच, पूर्व चैंपियंस ने धमाकेदार जीत दर्ज करके बनाई जगह

Ujjaval
WWE Money in the Bank के लिए तैयारियां शुरू कर चुका है
WWE Money in the Bank के लिए तैयारियां शुरू कर चुका है

Ricochet & Shinsuke Nakamura: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट मनी इन द बैंक (Money in the Bank) रहने वाला है। इस शो में लैडर मैच देखने को मिलते हैं और विजेता को कभी भी चैंपियनशिप मैच पाने का मौका मिलता है। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड द्वारा WWE ने इवेंट के लिए हाइप बनानी शुरू कर दी है। साथ ही रेड ब्रांड के इस शो में दो क्वालिफाइंग मैच भी देखने को मिले।

Raw की ओर से मेंस लैडर मैच में जगह बनाने के लिए दो क्वालिफाइंग मैच बुक किए गए। रिकोशे और द मिज़ आमने-सामने आए। इस मुकाबले में दोनों ही रेसलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। फैंस को उम्मीद थी कि मिज़ आसानी से हार जाएंगे लेकिन उन्होंने रिकोशे को यहां कड़ी टक्कर दी। एक समय लगा कि उनकी जीत हो जाएगी।

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रिकोशे ने अंतिम कुछ मोमेंट्स में प्रभावित करने में कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने टॉप रोप से अपना शानदार फिनिशर शूटिंग स्टार प्रेस लगाया और पिन करके 2023 के मेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह पक्की कर ली। रिकोशे एक बेहतरीन हाई-फ्लाइंग स्टार और उनका मैच में होना शानदार चीज़ रहेगी।

WWE Raw में Shinsuke Nakamura ने जीत के साथ Money in the Bank लैडर मैच में जगह पक्की की

Raw के इसी शो में शिंस्के नाकामुरा और ब्रॉन्सन रीड के बीच मेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह पाने के लिए क्वालिफाइंग मैच देखने को मिला। यह मुकाबला काफी तगड़ा और हार्ड-हिटिंग रहा। ब्रॉन्सन ने अपने साइज और ताकत का फायदा उठाकर काफी समय तक दबदबा बनाए रखा।

दूसरी ओर पूर्व आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने शानदार स्ट्राइक्स और मूव्स द्वारा प्रभावित किया। अंत में नाकामुरा ने किंसाशा मूव लगाया और रीड रिंग के बाहर हो गए। किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल ने ब्रॉन्सन को दोबारा रिंग में आने के बाद वापसी करने का मौका ही नहीं दिया और फिर से किंसाशा लगाया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज कर ली। नाकामुरा और रिकोशे दोनों टैलेंटेड स्टार हैं और उन्हें अहम मैच में देखना जरूर खास रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।