WWE न्यूज़: चोटिल होने के बावजूद पूर्व चैंपियन Summerslam 2019 में लड़ेगा मैच 

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई(WWE) सुपरस्टार रिकोशे ने काफी कम समय में रॉ में सफलता हासिल कर ली है और वह समरस्लैम में एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच लड़ने वाले हैं। रेसलिंग जानकार के अनुसार, रिकोशे चोटिल होने के बावजूद भी लगातार काम रहे हैं और यह देखना बाकी है कि वह समरस्लैम में एजे स्टाइल्स के खिलाफ कैसा मैच दे पाते हैं।

रिकोशे, पॉल हेमन के पसंदीदा नए चेहरों में से एक हैं और रॉ के नए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर का प्लान है कि वह रिकोशे को कंपनी के भविष्य में पुश कर सके।

यह भी पढ़े: मौजूदा चैंपियन ने The OC के साथ जुड़ने के संकेत दिए

पिछले हफ्ते, रिकोशे ने गौंटलेट मैच जीतकर समरस्लैम में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी और इस हफ्ते रॉ में उन्होंने जेवियर वुड्स और बिग ई के साथ मिलकर द ओसी का सामना किया। हालांकि, वह इस मैच द ओसी को हरा नहीं पाए।

youtube-cover

रेसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने खुलासा किया कि रिकोशे इस वक़्त एल्बो इंजरी से परेशान हैं और इस हफ्ते रॉ में उन्हें टैग-टीम मैच में इसलिए डाला गया ताकि उनकी चोट गंभीर न हो।

रिकोशे को एल्बो में चोट आई है। यह इंफेक्शन के कारण हुआ है, लेकिन इस हफ्ते रॉ में उनकी परफॉरमेंस अच्छी थी।"

मेल्टजर ने खुलासा किया कि रिकोशे और एजे स्टाइल्स समरस्लैम में बढ़िया मैच दे सकते हैं, इसलिए यह देखना अभी बाकी है कि उनकी मौजूदा चोट समरस्लैम में उनके मैच में कोई प्रभाव डालती है या नहीं? इस बात की काफी संभावना है कि रिकोशे समरस्लैम में 'द फिनोमिनल वन' से यूएस टाइटल वापस जीत लेंगे और इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज पूरी कोशिश करेंगे कि रिकोशे यह मैच नहीं जीत पाए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं