WWE को छोड़ने का प्लान बनाने वाले Superstar को लेकर हुआ रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, इस वजह से कहेंगे कंपनी को अलविदा?

WWE का फेमस सुपरस्टार बहुत जल्द लेगा बड़ा फैसला
WWE का फेमस सुपरस्टार बहुत जल्द लेगा बड़ा फैसला

Ricochet Future WWE: पिछले कुछ दिनों से WWE सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) काफी चर्चा में चल रहे हैं। बैकस्टेज रिपोर्ट्स के बाद WWE में रिकोशे का फ्यूचर खत्म होते हुए दिख रहा है। अब उनके कंपनी से बाहर जाने की खबरों पर बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

रिपोर्ट के अनुसार रिकोशे ने कंपनी को अपना नोटिस दे दिया है। कहा जा रहा है कि अपना मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो WWE को अलविदा कह देंगे। रिकोशे हाल ही में SmackDown टेपिंग से पहले अपनी स्पीड चैंपियनशिप एंड्राडे के खिलाफ हार गए थे। यहां से भी उनके WWE को छोड़ने के संकेत मिल गए थे।

Fightful Select के अनुसार रिकोशे में दुनिया भर की रेसलिंग कंपनियों की भारी रूचि है। वैसे भी रिंग में वो जबरदस्त काम करते हैं। कोई भी कंपनी उन्हें बड़ा ऑफर दे सकती है। इस बात की अब पूरी संभावना है कि रिकोशे WWE छोड़कर AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार क्रिएटिव टीम को पता है कि रिकोशे कंपनी को छोड़ देंगे। इस वजह से उन्होंने उनके साथ संभावित प्लान पर ही काम किया है।

रिकोशे का अपनी चैंपियनशिप किसी और से हारना और रेड ब्रांड में ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ बुरी तरह हारना ये दर्शाता है कि उन्होंने WWE से जाने का मन बना लिया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि रिकोशे के ऊपर ब्रेकर हमला कर उन्हें टीवी से बाहर कर सकते हैं। क्रिएटिव टीम शायद इस आइडिया पर ही काम करेगी।

youtube-cover

रिकोशे अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। शुक्रवार तक की आई रिपोर्ट के अनुसार कहा गया था कि वो कंपनी छोड़ देंगे। हालांकि, अभी तक किसी भी चीज का ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। ये भी कहा जा रहा है कि वो NJPW में भी कदम रख सकते हैं।

WWE में रिकोशे ने किया शानदार काम

रिकोशे WWE में छह साल से काम कर रहे हैं। पहले उन्होंने NXT में अच्छा काम किया था और उसके बाद मेन रोस्टर में जलवा दिखाया। वो अपने करियर में अभी तक नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और Speed चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे। खैर आगे भी रिकोशे को लेकर लगातार अपडेट सामने आते रहेंगे। देखना होगा कि उनके द्वारा WWE छोड़ने का ऑफिशियल ऐलान कब किया जाता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now