"मैं अपने पार्टनर को मिस कर रहा हूं" - फेमस WWE सुपरस्टार ने 135 किलो के रेसलर की वापसी को लेकर दिया अहम अपडेट

braun strowman return update
ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी पर आया बहुत बड़ा अपडेट

WWE: ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को इसी साल मई में चोट आई थी, तभी से वो रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि स्ट्रोमैन भी समय-समय पर अपनी गर्दन की चोट के बारे में अपडेट देते रहे हैं, लेकिन अब उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर, रिकोशे (Ricochet) ने द मॉन्स्टर अमंग मेन के स्वास्थ्य पर जानकारी दी है।

Ten Count Media को दिए इंटरव्यू में रिकोशे से स्ट्रोमैन के स्वास्थ्य के संबंध में सवाल पूछा गया। इसका जवान देते हुए उन्होंने कहा:

"वो स्वस्थ हैं, उन्हें सर्जरी की जरूरत थी, लेकिन अब अच्छा महसूस कर रहे हैं। मैं जानता हूं कि वो वापसी के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और मैं केवल उम्मीद ही कर सकता हूं कि वो जल्द वापस आएंगे। मैं अपने टैग टीम पार्टनर को मिस कर रहा हूं। हम एकसाथ अच्छा काम कर रहे थे और फैंस को भी हमारी टीम पसंद आ रही थी। मैं टैग टीम चैंपियन बनना चाहता था और जब रोस्टर के सबसे तगड़े रेसलर्स में से एक आपके साथ हो तो ऐसा होना पूरी तरह संभव था। मैं उन्हें वापस देखने के लिए उत्साहित हूं।"

youtube-cover

Braun Strowman ने WWE में आखिरी मैच मई में लड़ा था

ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE में आखिरी मैच की बात करें तो वो इसी साल मई में आया, जहां उन्होंने रिकोशे के साथ टीम बनाकर द अल्फा अकादमी मेंबर्स ओटिस और चैड गेबल को मात दी थी। पिछले साल कंपनी में वापस आने के बाद द मॉन्स्टर अमंग मेन को अधिकांश समय रिकोशे के साथ टीम बनाकर काम करते देखा गया, लेकिन दुर्भाग्यवश वो टैग टीम चैंपियन नहीं बन पाए।

हालांकि रिकोशे ने स्ट्रोमैन के जल्दी रिकवर करने की बात कहकर फैंस को अच्छी खबर सुनाई है। मगर गर्दन की चोट से उबर पाना इतना आसान नहीं होता और कुछ समय पहले कहा गया था कि इससे पूरी तरह रिकवर करने में उन्हें कम से कम 1 साल का समय लग सकता है।

वहीं स्ट्रोमैन ने जून महीने में एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि उन्होंने दोबारा लाइटवेट ट्रेनिंग शुरू कर दी है। खैर ये तो समय ही बताएगा कि स्ट्रोमैन कब पूरी तरह फिट होकर WWE में रिटर्न कर पाएंगे, लेकिन इतना जरूर है कि फैंस जल्द से जल्द उन्हें इन-रिंग एक्शन में देखने के लिए उत्साहित होंगे।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now