WWE को जल्द ही अलविदा कहने वाले Superstar को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, क्या दोबारा रिंग में आएंगे नज़र?

WWE सुपरस्टार रिकोशे का कॉन्ट्रैक्ट जल्द खत्म हो सकता है
WWE सुपरस्टार रिकोशे का कॉन्ट्रैक्ट जल्द खत्म हो सकता है

Ricochet Contract Status: 35 वर्षीय WWE Superstar रिकोशे (Ricochet) के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर एक बड़ी जानकारी आ रही है जो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। यह जबरदस्त तोहफा उस रिपोर्ट के माध्यम से है, जिसके आधार पर रिकोशे के कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने में अभी समय है।

PWInsider के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन का कॉन्ट्रैक्ट जुलाई में खत्म हो रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि उन्हें टीवी पर फिर से देखा जाए ताकि उनपर हुए हमले को और प्रभावी दिखाया जा सके। रिकोशे दोबारा रिंग में आ सकते हैं। उस कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने की क्लियर तारीख किसी को नहीं मालूम है।

Raw के हालिया एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर ने रिकोशे पर बैकस्टेज हमला किया था। उन्होंने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को गाड़ी के आगे वाले शीशे पर पटक दिया था। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस के जरिए बाहर ले जाते हुए दिखाया गया था। उस समय उनकी मंगेतर समांथा इरविन को भी उनके साथ दिखाया गया था।

ब्रॉन ब्रेकर जब से Raw का हिस्सा बने हैं, वह तब से ही जनरल मैनेजर एडम पीयर्स के लिए परेशानियां ही बनाते आ रहे हैं। उन्होंने पहले एडम से कहा था कि उन्हें King of the Ring टूर्नामेंट का हिस्सा ना बनाना एक गलत फैसला था। एडम द्वारा ब्रॉन को हाल में सस्पेंड भी किया था लेकिन उसका भी कोई असर इनपर होता नहीं दिख रहा है।

विल ऑस्प्रे ने रिकोशे की खराब बुकिंग के लिए WWE को आड़े हाथों लिया

विल ऑस्प्रे भले ही WWE के साथ नहीं हैं लेकिन वह कंपनी के सुपरस्टार्स के काम और खासकर रिकोशे का काफी सम्मान करते हैं। उन्होंने Comicbook के साथ एक बातचीत में इस चीज़ के लिए WWE को आड़े हाथों लिया कि वह रिकोशे को उतने मौके नहीं देते हैं। उन्होंने कहा,

"वह उन्हें महज 5 मिनट वाले मैचों का हिस्सा बनाते हैं और यह बात मुझे हैरान करती है। मैं चाहता हूं कि लोग यह जान लें कि रिकोशे कौन है? अगर आप 2012-2013 वाले ड्रैगन गेट रिकोशे को देखें, तो उन्हें उस समय छूना मुश्किल था। अगर इस दौर के हाई-फ्लायर्स की बात करें, तो वह सबसे बड़े हैं। वह हमेशा के सबसे बड़े हाई-फ्लायर हैं। मैं जानता हूं कि यह अजीब लगता है लेकिन मैं उन्हें रे मिस्टीरियो के बराबर मानता हूं।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now